कलयुगी पत्नी : पति को बचाने की जगह बनाने लगी खुदखुशी का वीडियो

पश्चिम बंगाल से एक ऐसी खबर आ रही है जिसकी वजह से एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए हैं। यहां एक पत्नी ने एक ऐसा काम किया है जिसे कोई दुश्मन भी नहीं करता। दरअसल एक पत्नी ने यहां अपने पति को खुदखुशी से रोकने की जगह उसकी इस अवस्था का मजा बार बार लेने के लिए वीडियो बनाने लगी। जब यह वीडियो सामने आया तो हर कोई इसे देख कर हैरान हो गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। उपरोक्त मामला हावड़ा जिले के बाली थाना क्षेत्र के तर्क सिद्धांत लेन इलाके का बताया जा रहा है। 

अभी तक प्राप्त खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि आरोपी पत्नी का नाम नेहा शुक्ला है और उनकी उम्र 22 वर्ष है। बताया जा रहा है कि नेहा के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गयी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी नेहा शुक्ला को रिमांड पर ले लिया और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने नेहा के उस मोबाइल को भी अपने कब्जे में ले लिया है जिसमें वीडियो रिकॉर्ड किया गया था। बता दें कि आरोपी पत्नी का पति 8 अप्रैल के दिन अपने कमरे में फंदे पर झूल गया था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमन और नेहा की शादी अभी गए साल 11 दिसंबर में ही हुई थी। यानी की अभी शादी को कुछ महज़ चंद महीने ही हुए थे मगर रिश्तों में खटपट का दौर शुरू हो गया था। लड़ाई अनुमन रोज़ होने लगी इतना ही नहीं 31 मार्च को नेहा अमन को छोड़ कर अकेले दिल्ली भी रवाना हो गयी। इसके बाद वो 5 अप्रैल को फिर से अपने घर लौट आई। इस दौरान अमन कर परिजन भी किसी काम से विल्लोर गए हुए थे, 8 अप्रैल को परिजनों को खबर मिली कि इस तरह की घटना हो गयी है। 

अमन की बहन बरखा ने इस पूरे वीडियो की दास्तान का पता लगाया उसके अनुसार उन्हें और उनके परिजनों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वे फटाफट विल्लोर से हांवडा पहुंच गए और वहाँ अंतिम संस्कार किया। बरखा ने देखा कि अमन के जाने से नेहा पर कुछ खास असर नहीं पड़ा वो पूरी तरह सामान्य थी। बरखा ने एक दिन मौका पा कर जब नेहा का मोबाइल खंगाला तो उसमें इस घटना का वीडियो देख कर वे पूरी तरह सन्न रह गए।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.