पिता की उम्र के आदित्य पंचोली के प्यार में भूल बैठी थी कंगना सब कुछ, इस दुखद तरीके से हुई यह प्रेम कहानी खत्म

बॉलीवुड के रिश्ते कच्ची डोर से बंधे हुए होते हैं। यहां जितनी जल्दी रिश्ता बनता उतनी ही जल्दी टूट भी जाता है। बॉलीवुड सितारों का एक दूसरे के साथ नाम जुड़ना एक सामान्य सी घटना है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जिसके साथ नाम जुड़ रहा है वो शादीशुदा है या कुंवारे या उन दोनों के बीच उम्र का कितना अंतर है। कई बार कुछ रिश्ते तो टूटते हुए इतना दर्द ले कर आ जाते हैं कि जिनका कोई हिसाब ही नहीं रहता। आज हम बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के ऐसे ही एक एक्स्ट्रा मेरियेटल अफेयर के बारे में बताने वाले हैं, जो कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ था। इस अफेयर ने दोनों की ज़िंदगी पूरी ही बदल कर रख दी। 

कंगना रनौत अपने स्ट्रगल के दौरान अभिनेता आदित्य पंचोली से मिली, अनुमन एक फ़िल्म की कहानी की तरह यह मुलाकात बढ़ती रही और इन दोनों में प्यार हो गया। एक स्ट्रगल कर रही अभिनेत्री कंगना और बॉलीवुड के स्टार आदित्य पंचोली में सिर्फ शौहरत का ही फासला नहीं था बल्कि दोनों की उम्र में 20 साल का अंतर भी था। मगर प्यार यह सब कहां देखता है, दोनों एक दूसरे के इतने नज़दीक आ चुके थे कि अब वे एक साथ लिव इन में तक रहने लग गए थे। हालांकि आदित्य पहले से शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे। 

इसी दौरान स्ट्रगल कर रही अभिनेत्री कंगना की झोली में महेश भट्ट ने अपनी फिल्म गैंगस्टर डाल दी, यह फ़िल्म इंडस्ट्री में उनके लिए एक बेहतर स्टार्ट बन कर सामने आई और धीरे धीरे उन्हें पहचान मिलने लगी। अपनी पहली फ़िल्म के बाद कंगना के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स थे, और कई फिल्मों के ऑफर पेंडिंग में थे। इन सबके बाद भी आदित्य और कंगना का रिश्ता कुछ समय तक तो अच्छा चला मगर धीरे धीरे इस रिश्ते में दरार दिखने लगी। और परेशानियां बढ़ने लगी। 

हालांकि उम्र में इतने फासले वाली इस जोड़ी के रिश्तों में भी फांसले बढ़ने लगे, एक समय और तो नौबत यहां तक आ गयी कि दोनों ने एक दूसरे ओर हाथ तक उठा लिए। कंगना ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पिता की उम्र के आदित्य ने उन पर हाथ उठाया था। कंगना के सर पर भी उन्होंने चोट की थी, हालांकि कंगना भी कहा सहन करने वालों में से थी उन्होंने भी जोरदार तरीके से अपने पिता की उम्र के आदित्य पंचोली के सर पर सैंडिल रसीद दी। उस समय आदित्य और कंगना के बीच हुई इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। कंगना ने आदित्य पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद यह रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए टूट गया। अब आदित्य अपनी पत्नी के साथ रह रहे हैं। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.