जया बच्चन पर कंगना ने किया ‘थाली’ का वार, कहा- ‘2 मिनट के रोल के लिए हीरो के साथ सोना पड़ता है

सुशांत सिंह राजपूत का केस अब मनी लॉन्ड्रिंग और हत्या या आत्महत्या से हट कर ड्रग पर केंद्रित हो गया है। वहीं ड्रग का मामला सामने आते ही बॉलीवुड भी दो भागों में बंट गया है। इसके साथ ही शहर और गांव के चौपालों के बाद यह मुद्दा अब संसद भवन तक भी पहुंच गया है। संसद भवन में इस मामले को सबसे पहले रवि किशन ने उठाया था उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड को अब ड्रग से मुक्ति देना चाहिए। जिस पर एक्टर सांसद जया बच्चन ने आपत्ति दर्ज की थी और रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस थाली में खाते हों, उसमें छेद नहीं करना चाहिए। अब इस बयान का जवाब कंगना ने दिया है। 

 

तो हुआ यूं कि एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए जया बच्चन की फोटो शेयर कर थाली वाले बयान पर निशाना साधा। उसने अपने ट्वीट में लिखा कि जया जी चार – पांच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? @kanganateam ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही है तो दिक्कत क्यों ? 

कंगना ने इसी यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।” 

गौरतलब है कि राजयसभा में बोलते हुए जया बच्चन ने कहा था कि इंडस्ट्री ने जिन लोगों को शौहरत दी वही लोग आज उसे बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। इसके साथ उन्होंने यह तक कह डाला की जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करना गलत बात होती है। जिसके जवाब में कंगना ने जया बच्चन से पूछा था कि अगर आपके बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार हुआ होता जैसा मेरे और सुशान्त के साथ हुआ है तब भी क्या आप यही कहती। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.