कंगना ने रिहाना का फोटो डाल उन्हें नीचा दिखाना चाहा, मगर खेल उल्टा पड़ गया

देश अब लागभग वैचारिक स्तर पर नहीं बल्कि व्यक्तिगत स्तर पे दो भागों में बंट चुका। एक पक्ष चाहे अच्छा काम करे या बुरा काम दूसरा पक्ष उसकी टांग खींचने को तैयार रहता है। देश में चल रहे किसान आंदोलन पर भी यही बातें सामने आ रहीं हैं। एक पक्ष जहां भरपूर समर्थन दिखा रहा है तो दूसरा पक्ष पूरी तरह से इस बिल पर विरोध ज़ाहिर कर रहा है। यह पक्षवाद इतना ज्यादा फैल गया है कि दूसरे पक्ष के व्यक्ति की आवज को हर संभव तरह से दबाने की कोशिश की जाने लगी है। अब कंगना और रिहाना के मुद्दे को ही ले लो। 

 दरअसल रिहाना ने किसान आंदोलन पर सरकार के सुस्त रवैये की कड़े शब्दों में आलोचना की थी। यही आलोचना कंगना को पसंद नहीं आई और उनके अजीब फोटो शेयर कर उन्हें एडल्ट स्टार सिंगर की पदवी तक दे डाली। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी और रिहाना की एक फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि “राइट विंग रोल मॉडल वर्सेज लेफ्ट विंग रोल मॉडल। बस मुझे इतना ही कहना था।” 

कंगना अगर यही रुक जाती तो शायद स्थिति इतनी ज्यादा विकट नहीं होती। मगर कंगना कहाँ मानने वाली थी उन्होंने रिहाना का और उनका एक फोटो और साझा किया जिस पर उन्होंने कैप्शन दिया – संघी नारी सब पे भारी बनाम लिब्रू रोल मॉडल, चलो सभी भारतीय मिलकर इन्हें अपनी ताकत दिखाते हैं।

कंगना के इस ट्वीट पर भारतीयों ने अपनी ताकत तो दिखाई मगर ज़्यादातर ट्वीट से उन्हें ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। दरअसल कंगना की यह फोटो जैसे ही वायरल हुई लोगों ने उनकी पुरानी तस्वीर जिसमें वे अपने जिस्म की नुमाइश कर रहीं है, तो कुछ में रील लाइफ झांसी की रानी धुम्रपान करती हुई नजर आ रही है। तो कुछ ने ऐसे सीन्स शेयर कर दिए जो कंगना को कतई पसंद नहीं आएंगे। देखिये कुछ ट्वीट्स – 

Leave a Reply

Your email address will not be published.