कंगना रनौत को मिला अब विश्व हिंदू परिषद का साथ, BMC पर निशाना साधते हुए कही बड़ी बात

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रणौत फिलहाल शिव सेना से अपनी तकरार के लिए मीडिया से अनुमन रोज़ सुर्खियां बटौरती हुई देखी जा रही है। जहां इन बयानों से उनके बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई दुश्मन बन रहे हैं तो वहीं करोडों लोग सोशल मीडिया पर उनका समर्थन करते हुए भी देखें जा रहे हैं। वहीं इसी कड़ी में अब उन्हें राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के स्वदेशी जागरण मंच व विश्व हिंदू परिषद जैसे आनुषांगिक संगठन साथ खड़े हुए दिख रहे हैं। 

 विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्त विजय शंकर तिवारी ने भी ट्वीट कर कंगना के घर और दफ्तर को अवैध बताने पर तंज कसते हुए BMC को आड़े हाथों लिया, उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “मुम्बई में बन रहीं अवैध मस्जिदों पर आंखें बंद रखने वाली @mybmc को कंगना रनौत का घर अवैध लग रहा है।”

गौरतलब है कि हाल ही में मुम्बई महानगर पालिका द्वारा, कंगना रनौत के घर और ऑफिस पर कार्यवाही करते हुए इसे अवैध घोषित कर दिया था। वहीं अब खबर आ रही है कि BMC ने कंगना को नोटिस ज़ारी करते हुए आठ दिन के अंदर जवाब मांगा है, जवाब ना देने की सूरत में इन प्रोपर्टी पर कार्यवाही की जा सकती है। 

इसी बीच कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए BMC की कार्यवाही पर दुख जताते हुए लिखा कि ‘ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्ज का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।’

बता दें कंगना ने इस कार्यवाही को बदले की कार्यवाही बताया है। उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि मुम्बई महानगर पालिका वाले उनके ऑफिस जा कर कर्मचारियों से कह रहे हैं कि तुम्हारे मैडम की करतूत अब तुम सब भुगतोगे। वहीं 9 तारीख को मुम्बई आने के बाद उन्हें BMC ने 14 दिन के लिए होम होम क्वारंटीन रहने के आदेश दिए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.