कंगना रनौत ने साधा मुस्लिम कट्टरपंथियों पर निशाना, बोली अपनी इबादत पर भरोसा नहीं है क्या

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों कंगना ने ट्विटर पर महाराष्ट्र सरकार को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद उनके और उनकी बहन के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज हुई। लेकिन इसके बाद भी कंगना ने अपनी बेबाकी नहीं छोड़ी। हाल ही में कंगना ने इस्लामिक कट्टरपंथियों पर ट्वीट करते हुए निशाना साधा है।

कंगना ने उनसे पूछा है कि उन्हें मंदिरों से इतना डर क्यों लगता है क्या वह अपनी इबादत पर भरोसा नहीं करते हैं। बता दें कि कंगना ने यह ट्वीट बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन के काली पूजा में शामिल होने के बाद हुए बवाल को लेकर की है। शाकिब काली पूजा में शामिल हुए थे जिसके बाद उन्हें इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस विवाद को खत्म करने के लिए शाकिब ने उनसे माफी भी मांगी। वहीं अब कंगना इस मामले में कूद पड़ी है।

राम को दिल से नहीं निकाल सकते

बांग्लादेशी क्रिकेटर के काली पूजा में शामिल होने पर हुए विवाद को लेकर कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि इस्लामिक कट्टरपंथी मंदिर से इतना क्यों डरते हैं। कंगना ने लिखा है कि, वह लोग मंदिरों से इतना क्यों डरते हैं इसकी क्या वजह है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1328890854967103488?s=19

उन्होंने आगे कहा कि अगर हम अपनी पूरी जिंदगी भी मस्जिद में बैठ कर बिता दे उसके बाद भी उनके दिल से कोई राम का नाम नहीं निकाल सकता। तो फिर क्या उन लोगों को अपनी इबादत पर भरोसा नहीं है। या फिर हिंदू अतीत मंदिरों की ओर आकर्षित करता है। 

गुलाम की तरह किया जा रहा है व्यवहार

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि, हम लोग अपने ही देश में गुलाम की तरह व्यवहार किए जाने से बीमार और थक चुके हैं। हमें तो अपने त्यौहार मनाने की आजादी नहीं है। सच नहीं बोल पाते हैं अपने पूर्वजों की रक्षा नहीं कर सकते हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1328895757097734144?s=19

हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते, अंधेरे के रखवाले द्वारा ऐसे शर्मनाक गुलामों के जीवन को नियंत्रित करने की बात क्या है। बता दे कि कंगना के यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहे हैं। एक ओर जहां बहुत से लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर बहुत से लोग उनसे सहमत नहीं है और उन्हें इस मामले में ना बोलने की सलाह दे रहे हैं।

ट्विटर पर भी लगाया आरोप

इतने के बावजूद पर कंगना चुप नहीं हुई हैं। उन्होंने टि्वटर इंडिया पर इस्लामिक प्रोपेगेंडा फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, जैक, टि्वटर और टि्वटर इंडिया पक्षपात कर रहा है। इसी वजह से इस्लामिक प्रोपेगेंडा फैल रहा है। इसके साथ हैं कंगना ने टिन एक्साइल का अकाउंट सस्पेंड ना करने पर भी सवाल खड़े किए हैं।

उन्होंने पूछा है कि उसका अकाउंट क्यों सस्पेंड नहीं किया गया जो कि हमारे इतिहास का फर्जी किरदार गढ़ रहा है। उन्होंने लिखा कि उन्हें शर्म आती है, और वह उस दिन का इंतजार कर रही है जब भारत में ट्विटर पर यह बंद होगा। उनका मानना है कि, इस मामले में पीएम को टि्वटर के खिलाफ कोई कार्यवाही करनी चाहिए।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.