कंगना ने छीनी करीना कपूर के हाथ से 300 करोड़ की फ़िल्म, बॉलीवुड की क्वीन बोली जय सिया राम

काफी समय से ठप पड़ा फ़िल्म कारोबार में अब अचानक बड़ा उछाल देंखने को मिल रहा है। एक बार फ़िल्म इंडस्ट्री बड़े बजट की फिल्मों की तरफ रुख कर रही है, और कई बड़े प्रोजेक्ट तो शुरू भी हो चुके हैं। बड़े बजट की ज़्यादातर फिल्में पौराणिक ग्रंथों ओर आधारित है, फ़िल्म मेकर्स रामायण को भी अलग अलग एंगल से दर्शकों के बीच में लाने के लिए तैयार हैं। रिकॉर्ड तोड़ फ़िल्म बाहुबली को लिख चुके विजेंद्र प्रसाद भी रामायण को सीता के एंगल से दर्शकों को बीच लाने वाले हैं। विजेंद्र प्रसाद ने अभी हाल ही में इस बात का एलान किया था कि वे जल्द ही ‘सीता- द इनकार्नेशन’ नाम की एक फ़िल्म बनाने वाले है। इस फ़िल्म को 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

पिछले दिनों ख़बर आ रही थी कि ‘सीता- द इनकार्नेशन’ फ़िल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद करीना कपूर हैं, और इस प्रोजेक्ट के संबंध में उनसे बातचीत भी शुरू हो गयी थी। इस फ़िल्म के लिए किसी भी एक्टर को एक लंबा समय डेडिकेट करना होगा लिहाजा करीना कपूर ने फ़िल्म के मेकर्स से 12 करोड़ रुपये की मांग की थी। हालांकि यह ख़बर आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। और लोगों ने करीना कपूर को सीता का किरदार दिए जाने पर भारी असंतोष जताया था। 

इस भारी विवाद के बाद अब ख़बर है कि शो के मेकर्स ने दरहशकों की पसंद के आगे घुटने टेक दिए हैं। और अब करीना की जगह इस फ़िल्म में कंगना रणौत को लेने की बात चल रही है। कहा जा रहा है कि कंगना फ़िल्म के राइटर विजेंद्र प्रसाद ने सीता के किरदार के रूप में कंगना का नाम रखा है। अटकलें हैं कि अब सीता का किरदार बॉलीवुड की क्वीन कंगना की ही झोली में गिरेगा। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वहीं फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि, ‘सीता- द इनकार्नेशन से करीना कपूर खान का नाम जुड़ रहा है लेकिन मेकर्स ने बेबो के सामने इस फ़िल्म का ज़िक्र किया ही नहीं था। केवी विजयेन्द्र प्रसाद को लगता है कि कंगना रनौत इस फिल्म के लिए परफेक्ट च्वाइस रहेंगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक कास्टिंग को लेकर आखिरी फैसला नहीं लिया है।’ बता दें कि विजयेन्द्र प्रसाद बाहुबली के बाद इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट ट्रिपल आर (RRR) में व्यस्त हैं, जिसे उनके बेटे एस.एस. राजामौली ने बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.