वीडियो शेयर कर कंगना ने साधा अनुराग पर निशाना, लगाया एक बच्चे का शोषण करने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में जोखिमों में घिरा बॉलीवुड दो भागों में बंट चुका है। ना सिर्फ सुशांत बल्कि कई अन्य मुद्दों पर भी यह दो खेमे एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी बन कर सामने आ रहे है। हाल ही में पायल घोष द्वारा लगाए निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के मामले भी यही हो रहा है। जहां एक तरफ फराह खान, राधिका आप्टे, अनुराग की पूर्व पत्नी कल्कि, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्री निर्माता का समर्थन कर रहीं हैं तो वही दूसरी तरफ कंगना जैसी कई अन्य हस्तियों ने पायल घोष को समर्थन देते हुए अनुराग कश्यप पर धावा बोल दिया है, और उन पर कार्यवाही की मांग की है।

गौरतलब है कि कंगना और अनुराग के बीच जुबानी जंग काफी समय से चल रही है। वहीं पायल घोष के आरोपों के बाद कंगना और मुखर रूप से सामने आ गयी, और लगातार निर्माता के खिलाफ ट्वीट कर रहीं है। इसी कड़ी में उन्होंने मंगलवार को भी अनुराग का एक पुराना वीडियो ट्वीट करते हुए कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा इस वीडियो को सुनो अनुराग किस तरह एक बच्चे के साथ छेड़छाड़ करता था। 

अनुराग का वीडियो कोट करते हुए कंगना लिखती है कि “मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने और मुझे मरने के लिए प्रेरित करने वाले भावनात्मक गिद्धों/सुसाइड गैंग के बारे में बात की। इसके बाद कइयों ने पूछा कि आखिर वे लोग ऐसा क्यों करते हैं? अनुराग को सुनो, वह बता रहा है कि कैसे वह एक बच्चे से छेड़छाड़ करता था। ये ऐसे लोग हैं जो चोट पहुंचा रहे हैं लेकिन ये सोचते हैं कि दूसरों को चोट पहुंचाना ही इसका जवाब है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.