कंगना ने जो बिडेन को बताया गजनी, कमला हैरिस पर कह डाली यह बात

बॉलीवुड की क्वीन कंगना सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती है। कंगना को सोशल मीडिया पर चाहने वाले और विरोध करने वालों की संख्या लाखों में हैं। ऐसे में जहां कई बार उनका समर्थन किया जाता है तो कहीं उनका विरोध भी किया जाता है। हर एक मुद्दे पर अपनी बार रखने वाली कंगना ने कमला हैरिस का खुल कर समर्थन किया है। 

कंगना ने कमला हैरिस के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘गजनी बिडेन के बारे में कुछ नहीं कह सकती, वह हर 5 मिनट में भूल जाते हैं, वह 1 साल से ज्यादा नहीं चल पाएंगे। जाहिर है कमला हैरिस शो को चलाएंगी। जब एक महिला आगे बढ़ती है, तब वह अन्य महिलाओं के लिए भी जगह बनाती है। इस ऐतिहासिक जीत के लिए कमला हैरिस को बधाई।’

 गौरतलब है कि जो बिडेन ने डोनाल्ड ट्रंप पर एक एसतिहासिक जीत दर्ज की है। लिहाजा उनको लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं। वहीं अगर बात करें कंगना की तो उनकी जल्द ही फ़िल्म थलैवि बड़े पर्दे पर लगने वाली है। यह फ़िल्म जे. जयललिता के जीवन से जुड़ी हुई है। इसके बाद उनकी फिल्म तेजस आएगी। तेजस की तैयारी अभी इन दिनों चल रही है। तेजस फ़िल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवार कर रहे हैं। इसके बाद कंगना धाकड़ की तैयारी में लग जायेगी।

बॉलीवुड की जानी पहचानी अभनेत्री हाल ही में महाराष्ट्र सरकार से हुई तल्खी की वजह से सुर्खियां कमाने में कामयाब हुई थी। BMC ने उनके आफिस को भी धराशाई कर दिया था। वहीं बीते दिनों वे अपने भाई की शादी में मस्ती करती हुई नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.