कंगना ने तापसी पन्नो को बताया भिखारन, लंबा पोस्ट लिखते हुए कह डाली यह बातें

सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड लगभग दो धड़ों में बंटता हुआ नजर आ रहा है। इन्हीं दो धड़ों में आपसी मनमुटाव सोशल मीडिया पर आए दिन देंखने को मिलता है। इसमें से कंगना और तापसी तो एक दूसरे को नीचे दिखाने के लिए लगभग रोज़ ही तैयार रहती है। आये दिन यह सोशल मीडिया पर आमने सामने होते हैं और एक दूसरे के प्रति अपने अद्भुत प्यार का प्रदर्शन करते रहते हैं। कंगना जहां एक बार तापसी को अपनी सस्ती कॉपी कह चुकी है तो वहीं जवाब में तापसी ने कंगना को डबल फिल्टर इस्तेमाल करने की सलाह तक दे डाली थी। हालांकि यह तू-तू मैं-मैं कंगना के ट्विटर अकाउंट डिलीट होने के साथ बंद हो चुकी थी। मगर तापसी के एक हालिया बयान की वजह से यह फिर से शुरू हो चुका है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

दरअसल तापसी से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है तो क्या अब वे उन्हें मिस कर रही हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि वे कंगना को बिल्कुल भी याद नहीं करती। क्योंकि कंगना उनके जीवन में बिल्कुल भी महत्व नहीं रखती। कंगना और अपना रिश्ता बताते हुए तापसी ने कहा था कि हम दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं, इस लिहाज से वे मेरे कलीग होने के सिवा और कुछ भी नहीं है। बस उनका और कंगना का एक मात्र यही रिश्ता है बाकी उनका कोई लेना देना नहीं है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने इस इंटरव्यू में अपनी बात रखते हुए कहा, ‘मैं उन्हें बिल्कुल भी याद नहीं करती हूं, न ही कभी मुझे उनकी कमी खली है। उनकी मेरी जिंदगी में कोई अहमियत ही नहीं है। वो एक एक्टर हैं, सहकर्मी के तौर पर मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं, लेकिन इससे ज्यादा वो मेरे जीवन में कोई जगह नहीं रखती हैं। मेरे मन नें उनके लिए किसी भी तरह की भावना नहीं है न अच्छी और ना ही बुरी। मुझे लगता है प्यार और नफरत दोनों दिल से होते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी आगे कहती हैं कि ‘अगर आप किसी से नफरत भी करते हैं तो वो आपके दिल से आता है। लेकिन उससे भी बुरी फीलिगं वो होती है जब आपको किसी के होने न होने से फर्क ही न पड़े। तो बस यही है, मुझे उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है’। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले जब बंगाल में चुनाव के बाद कंगना के कुछ ट्वीट पर हंगामा हो गया था जिसके बाद उनका अकॉउंट बैन कर दिया गया था। बता दें अब इन दिनों कंगना स्वदेशी ऐप कू पर एक्टिव हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वहीं तापसी के जवाब में कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है –  ‘तापसी प्रोड्यूसर्स को कॉल करके भीख मांगती थीं कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज और आज इसकी औकात देखो। जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में प्राउड फील करती थी, आद मुझे ही जरूरी नहीं है कह रही है। खैर तुम्हें अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.