जया बच्चन से कंगना ने पूछा था सवाल, अगर सुशांत की जगह अभिषेक फंदे पर झूल गए होते तो…

इन दिनों बॉलीवुड की चर्चा लगभग पूरे देश में हो रही है, वहीं इससे संसद भवन भी अछूता नहीं रहा है। जी हां मानसून सत्र के दूसरे दिन राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड का पक्ष लेते हुए उसे सुरक्षा देने की गुजारिश केंद्र सरकार से की है। सिर्फ इतना नहीं बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता और भाजपा के कद्दावर राजनेता रवि किशन पर भी ताना मारते हुए कहा है कि जिस थालो में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। लिहाजा बात जब इतनी चुभने वाली हो तो कहीं से तो आह निकलेगा ही, और यह आह निकला पंगा गर्ल कंगना के मुंह से। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए जया बच्चन को जबर्दस्त तरीके से घेरा। यही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में बेटी श्वेता नन्दा और अभिषेक बच्चन लो भी शामिल किया है। 

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टिनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण किया गया होता।  क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”

गौरतलब है कि मानसून सत्र के पहले दिन भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में तेजी से बढ़ रहे ड्रग सेवन और इसकी रोकथाम के लिए चिंता व्यक्त करते हुए मुद्दा उठाया था। उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग ने बहुत तेजी से जकड़ लिया है। इसके चंगुल में बहुत से सितारें फंस चुके हैं। 

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट अच्छा काम कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि ड्रग पर सरकार अपनी सख्त कार्यवाही ज़ारी रखे। इसके साथ ही उन्होंने दोषियों को जल्द पकड़ कर सजा देने की बात को भी प्रमुखता से रखा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.