अपने टीचर के प्यार में पागल थी कंगना, सलमान के इस गाने पर करती थी…

कंगना रनौत एक ऐसा नाम है जो इन दिनों आये दिन सुर्खियों में रहने का कोई ना कोई बहाना ढूंढ ही लेता है। चाहे फिर अपनी फिल्में हो या अपना बेबाक अंदाज कंगना कहीं पर भी पीछे हटने को राज़ी नहीं होती। यही वजह है कि वे जितनी अभिनय के लिए जानी जाती है उतनी ही अपने मुंह फट रवैये के लिए भी जानी जाती है।  इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय है, देश में चल रहे हर मुद्दों पर उनकी तरफ से ट्वीट आना लाजमी है। वहीं उनकी निजी जिंदगी में भी उन्होंने काफी उतार चढ़ाव देखे, जिसकी कहानी आप सब पहले भी सुन चुके होंगे। मगर जो आज हम आपको किस्सा बताने जा रहे हैं वो शायद हो सकता है इससे पहले नहीं सुना हो। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 दरअसल खुद रील लाइफ झांसी की रानी ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने निजी जिंदगी से जुड़ी कई परतों को उजागर किया था। उन्होंने इन किस्सों में एक किस्सा बताया था अपनी 9वी क्लास का जब उनका दिल अपने ही एक टीचर पर आ गया था। इसके अलावा उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि किस तरह उन्होंने पहली बार किसी के होंठो का स्वाद चखा था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने अपने पहले चुम्बन के बारे में जब बताना शुरू किया तो कुछ की आंखें फटी की फटी रह गयी थी, वहीं कुछ के चेहरे पर यह किस्सा सुनकर मुस्कुराहट फैल गयी। कंगना ने बताया कि पहली बार जब उन्होंने किया तो काफी अजीब हो गया था। उन्हें उस समय यह पता नहीं था कि यह होता कैसा है, हालांकि कंगना ने इससे पहले अपने हाथों पर प्रैक्टिस भी की। मगर जब चूमने का वक्त आया वो बिल्कुल अच्छे से नहीं कर पाई, उनके अनुसार वो पल बिल्कुल जादुई नहीं था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वहीं इस प्रोग्राम में उन्होंने अपने पहले क्रश के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें 9 वी क्लास में ही प्यार हो गया था। और जिससे उन्हें प्यार हुआ था वो और कोई नहीं उनके टीचर थे। प्यार भी सिंपल वाला प्यार नहीं बल्कि पागलों वाला प्यार। कंगना ने कहा था कि यह दो दौर था जब सलमान खान की हम दिल दे चुके सनम फ़िल्म आई थी और उसका गाना चांद छुपा बादल में अपने चरम पर था। कंगना इस गाने को अधिकतर गुनगुनाया करती थी और दुपट्टे में खुद को अपने टीचर के साथ इमेजिन किया करती थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.