उर्मिला को कंगना का करारा जवाब, बोली – एक ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ मेरे संघर्षों का मजाक बना रही है

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना फिलहाल इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज़्म और ड्रग्स के खिलाफ मुखर हो कर आवज बुलंद कर रही हैं। इसी की वजह से उन्हें बॉलीवुड के अंदर और बाहर दोनों ही जगह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने भी उन पर हमला करते हुए कहा था कि वो विक्टिम और महिला कार्ड खेल रहीं है। अगर सच मुच वो ड्रग को ले कर सीरियस हैं तो पहले अपने प्रदेश में इसके रोक थाम के लिए काम करे क्योंकि हिमाचल प्रदेश ड्रग्स का गढ़ है। 

उर्मिला के इसी बयान पर अब कंगना का रिएक्शन आया है। उन्होंने उर्मिला पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो उनके संघर्षों का मजाक उड़ा रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कंगना ने उर्मिला ओर निजी हमला करते हुए उन्हें सॉफ्ट पॉर्न स्टार तक बता डाला। कंगना के अनुसार उर्मिला की पहचान उनकी एक्टिंग नहीं है।

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि मुझे राजनीति में जाने में कोई अड़चन नहीं होगी। क्योंकि उर्मिला तक भी राजनीति में है और चुनाव भी लड़ चुकी है। जब वे राजनीति में जा कर चुनाव लड़ सकती हैं तो मैं क्यों नहीं।  इस इंटरव्यू में कंगना ने खुद को पाक साफ बताते हुए शेखर सुमन के लड़के अध्यन सुमन के बयान पर भी बात की। 

बता दें कि कुछ सालों पहले अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे कंगना ने उन्हें ड्रग्स लेने पर मजबूर किया। यह वीडियो इन दिनों एक बार फिर वायरल हो गया है। यही नहीं इस वीडियो के हवाले से महाराष्ट्र सरकार उन पर केस भी करने जा रही है। जब कंगना से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे किसी भी ड्रग पेडलर को नहीं जानती, साथ ही उन्होंने कभी भी ड्रग नहीं खरीदा। मगर हाँ आज मैं जब पूरी तरह से इस मामले में उतर गयी हूँ तो मुझे कई चीजें साफ तौर पर दिखाई दे रही है। ड्रग भारत को अंदर से खोंखला कर रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.