चीन से हुआ कंगना का इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक, कई पोस्ट गायब होने के बाद अभिनेत्री ने दी यह प्रतिक्रिया

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत आये दिन अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय अभिनेत्री अक्सर देश विदेश में हो रही घटनाओं पर खुल कर अपनी बात कहने के लिए जानी जाती है। मगर हाल ही में किया गया उनका एक पोस्ट सभी के लिए हैरानी की वजह बन गया है। दरअसल अपने इस पोस्ट के माध्यम से बॉलीवुड की क्वीन ने बताया कि उनका सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम हैक कर लिया गया है। जिसके बाद उनके अकॉउंट से कई पोस्ट को गायब भी कर लिया गया है। अभिनेत्री का कहना है कि इसमें इंटरनेशनल ताकत की साजिश है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि बीती रात मेरे इंस्टाग्राम पर एलर्ट आया कि चीन से किसी ने मेरा एकाउंट हैक करने की कोशिश की है। एलर्ट तुरंत गायब भी हो गया और सुबह मैंने देखा कि तालीबान पर जो भी पोस्ट मैंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए थे वो सब गायब हो गए हैं। जब मैंने इंस्टाग्राम के लोगों से बात की तो इसके बाद मेरा एकाउंट डिसएबल किया गया, मैं इसे देख तो सकती हूं लेकिन अगर मैं कुछ लिखने की कोशिश करती हूँ तो मेरा एकाउंट लॉग आउट हो जाता है’।

कंगना अपनी पोस्ट में आगे लिखती हैं कि ‘मैंने अपनी बहन का फोन लेकर ये स्टोरी शेयर की है उन्होंने अपने फोन पर भी मेरा एकाउंट खोला था। ये एक बड़ी इंटरनेशनल साजिश है… यकीन नहीं हो रहा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना के साथ हुए इस वाकये के बाद हर कोई हैरान है एक तरफ अभिनेत्री इससे परेशान है तो वहीं उनके फैंस भी इस मामले में चिंतित दिखाई दे रहे हैं। काम की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग कंप्लीट कर देश लोट आई हैं। इसके साथ जल्द ही उनकी फिल्में ‘तेजस’ और ‘थलाइवी’ भी आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.