कंगना ने खोली बॉलीवुड की ‘डर्टी पिक्चर’ की पोल, बताया कैसे होती है ड्रग्स पार्टी

सुशांत केस की जांच फिलहाल सीबीआई के हाथों में है, और हर दिन इस केस से जुड़ा नया खुलासा होता है जो हैरान कर देता है। अभी पिछले दिनों सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती एवं ड्रग डीलर के बीच की चैट वायरल हो गयी थी। जिसने इस पूरे मामले को एक नया ही मोड़ दे दिया। गौरतलब है कि पूरे मामले की जान पहले जहां परिवर्तन निर्देशालय एवं सीबीआई के हाथों में था अब इस चैट के लीक होने के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने भी इस केस को रजिस्टर्ड कर लिया है। वहीं इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में ड्रग्स लेने के मामले सामने आए हैं। वहीं हाल ही में कंगाना रणौत ने भी एक ऐसी ही पार्टी की पोल खोल कर रख दी है। 

एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कंगना ने माना कि एक ऐसा दौर था जब वो भी एक ऐसे क्लब का हिस्सा थी जो अक्सर पार्टीज़ किया करते थे। और इन पार्टियों में ड्रग्स का काफी उपयोग किया जाता था। यह पार्टीज़ हाईक्लास होती थी इनमें कई मशहूर हस्तियां शामिल होती थी।  

कंगना आगे कहती है कि उनके उम्र के युवा कलाकार अकेले ही पूरी ड्रग्स सूंघ लिया करते थे। इन पार्टीज़ पर कई बार ब्लाइंड आइटम्स तक लिखे गए हैं। इन पार्टीज़ को अक्सर सुनियोजित ढंग से प्लांड किया जाता था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी भी इन पार्टीज़ को होस्ट करने में उनका साथ दिया करती थी। इन पार्टीज़ में वही लोग आते थे जो ड्रग्स लेने के शौकीन होते हैं या जिन्हें अय्याशी करना पसंद होता है। 

कंगाना ने एक बड़ा दावा करते हुए यह भी कहा कि ड्रग्स डीलर पर सरकार का हाथ होता है, सरकार के सपोर्ट के बिना यह बिजनेस नहीं कर सकते। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि एक ऐसे ही उन्हीं में से एक ड्रग्स एडिक्ट व्यक्ति को वो डेट भी कर चुकी हैं। कंगाना के अनुसार ऐसे व्यक्ति पहले एक ड्रिंक लेते हैं, फिर एक रोल, इसके बाद एक गोली और फिर वो सूंघने लगते हैं। इसके अलावा इनकी पत्नियां भी ड्रग्स लेने की शौकीन होती हैं। 

कंगना के अनुसार इन पार्टीज़ में हद से ज़्यादा अश्लीलता होती है, और यह इतनी बढ़ जाती है कि कई सीमाएं लांघ देती है।  इस पार्टी में दिल खोल कर अय्याशी की जाती है। ड्रग्स, अय्याशी और अश्लीलता के लिए ही इस तरह की पार्टी का आयोजन किया जाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.