भारती की गिरफ़्तारी से बौखलाए कपिल शर्मा ने की यूजर पर भद्दी टिप्पणी, अब हो रही है हर जगह थू..थू

सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद से सामने आये ड्रग केस में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अपनी पड़ताल तेज कर दी है। इसी कार्यवाही के चलते अभी हाल ही में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर छापा मारा था और वहां से गांजा बरामद किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भारती को ले कर तरह तरह की बातें होने लगी। वहीँ भारती के साथ अन्य कॉमेडियनों को भी निशाना बनाया जा रहा है। इसी दौरान एक यूजर ने कपिल शर्मा की भी टांग खींचने की कोशिश की। 

वहीं कपिल शर्मा से भी इस बार बात का जवाब दिए बिना रहा नहीं गया। कपिल शर्मा को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ‘भारती का क्या हुआ, जब तक पकड़ी नहीं गई थी तब तक ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े ना जाओ।‘ 

छोटे पर्दे पर सबको हसाने वाले कपिल शर्मा ने इसका जो जवाब दिया उससे एक नया विवाद खड़ा हो गया। दरअसल कपिल शर्मा ने रात की 2 बज कर 13 मिनट पर ट्वीट करते हुए कहा कि “ ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे।‘ इस ट्वीट के बाद कई लोग इस ट्वीट पर मजे ले रहे हैं तो वहीँ इस ट्वीट को बॉडी शेमिंग से भी जोड़ कर देख रहे हैं। हालांकि कुछ देर बाद कपिल ने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया था। 

गौरतलब है कि भारती और उनके पति हर्ष की खबर सुन कर सभी को हैरानी हुई थी। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने वहां छापेमारी कर के 86 ग्राम के आस पास गांजा बरामद किया था। जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया था। वहीं उन्हें बॉम्बे की एक विशेष अदालत ने जमानत दे कर रिहा कर दिया है। 

वहीं इसके साथ ही सुनने में यह भी आ रहा है कि कपिल शर्मा एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। जी हाँ इन्टरनेट पर ऐसी कई तस्वीरें आई हैं जिनमें उनकी पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट नज़र आ रही है। हालांकि अभी तक कपिल शर्मा की तरफ से आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है।          

Leave a Reply

Your email address will not be published.