सुशांत मामले में करण और सलमान को किया बरी, मगर एकता कपूर और संजय लीला भंसाली…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पड़ा पर्दा पिछले साढ़े 5 महीने में भी नहीं उठ पाया है और अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। उनकी मौत के कुछ दिनों बाद ही बिहार के एक वकील, सुधीर कुमार ओझा के द्वारा 8 फिल्मी हस्तियों पर केस किया गया था। उन्होंने अपनी अर्जी में कहा था कि सुशांत को लगभग सात फिल्मों से निकाला गया था और उनकी कुछ फिल्मों को ये बॉलीवुड के ठेकेदार रिलीज़ नहीं होने दे रहे थे।  यह मामला 8 जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि यह सुनवाई उनके क्षेत्राधिकार से बाहर है। 

इस मामले में पुनर्विचार याचिका दायर की गई जिसकी सुनवाई हाल ही में एडीजे वन कोर्ट में हुई है। इस याचिका में प्रमुख आरोपी चार फिल्मकार संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला और भूषण कुमार हैं। भंसाली को छोड़कर बाकी तीनों फिल्मकारों ने अपने अधिवक्ता पिछली सुनवाई में भी भेजे थे। इन तीनों की ओर से प्रियरंजन उर्फ ‘अन्नू’ कोर्ट में पेश हुए वहीं भंसाली ने इस सुनवाई में पहली बार अपने अधिवक्ता को भेजा है जिनका नाम सरोज कुमार है। गौरतलब है कि, इससे पहले कोर्ट में अनुपस्थित रहने की वजह से इन फिल्मकारों को नोटिस भेजा गया था। 

कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख 9 दिसंबर तय की है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बाकी चार बॉलीवुड हस्तियों की तरह ही ( जिनमें कि करण जौहर और सलमान खान शामिल है) यह चार फिल्मकार भी बचकर निकल जाएंगे? 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि सुशांत सिंह मामले में अभी तक अलग-अलग जगहों पर पांच परिवाद दायर किए जा चुके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.