मधुर भंडारकर से करण जौहर ने मांगी माफी, टाइटल चोरी के आरोप पर कही यह बात

मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन किसी नए विवाद का हिस्सा बन जाते हैं। पिछले दिनों जहां नेपोटिज्म की डिबेट और उनके घर पिछले साल हुई पार्टी की वीडियो के बाद करण सुर्खियों में आ गए थे। वहीं अब उनके नाम के साथ एक और कंट्रोवर्सी जुड़ रही र्हैं। बता दे कि करण ने हाल ही में अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives’ का ट्रेलर रिलीज किया है।

लेकिन ट्रेलर रिलीज के कुछ दिनों के बाद ही यह वेब सीरीज विवादों से घिर गई है। नेशनल अवार्ड विजेता और मशहूर फ़िल्ममेंकर मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर अपनी वेब सीरीज के नाम के लिए उनका टाइटल चुराने का आरोप लगाया है। मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है कि, बॉलीवुड वाइफ यह टाइटल उनका था। जिसका इस्तेमाल करण जौहर अपनी वेब सीरीज में कर रहे हैं।

टाइटल देने से कर चुके थे इंकार

बता दे कि मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता ने उनसे बॉलीवुड वाइव्स टाइटल के बारे में बात की थी। लेकिन उनका एक प्रोजेक्ट जिसका टाइटल यही है उस पर वह काफी दिनों से काम कर रहे थे। इसी वजह से उन्होंने करण जौहर को यह टाइटल देने से मना कर दिया था। जिसके बाद करण जौहर और अपूर्व मेहता ने टाइटल में केवल थोड़ा सा बदलाव करते हुए अपनी वेब सीरीज का नया टाइटल बना लिया। मधुर भंडारकर इस बात से बहुत निराश नजर आए हैं। 

वहीं अब करण जौहर ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से इस पूरे मामले पर चुप्पि तोड़ते हुए बयान दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ये मेरे प्रिय दोस्त मधुर भंडारकर के लिए… इसके साथ ही एक फोटो फॉर्मेट में उन्होंने पूरे मामले पर अपना आधिकारिक बयान जारी किया है। इस स्टेट में लिखा है- ‘हमारा रिश्ता बहुत पुराना है, हम इस मजबूती से बंधी इंडस्ट्री का हिस्सा सालों से हैं। इन सालों में मैं आपके काम का एक बड़ा प्रशंसक भी रहा हूं और मैंने हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है’। यहां देखें करण जौहर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

टाइटल बदलने की रिक्वेस्ट की

बता दें मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए करण जौहर से रिक्वेस्ट की थी कि वह अपनी वेब सीरीज का टाइटल चेंज कर दे। उन्होंने आगे यह भी लिखा था कि, उनका इसी टाइटल का एक प्रोजेक्ट जल्द ही पूरा होने जा रहा है। इसीलिए करण जौहर को यह टाइटल यूज़ करते हुए उसे खराब नहीं करना चाहिए। बता दे किसके साथ है मधुर भंडारकर ने Indian Motion Pictures Producers’ Association (IMPPA) से धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ शिकायत भी की है। शिकायत के बाद IMPPA ने बताया है कि उनकी तरफ से यह टाइटल करण जौहर की वेब सीरीज को नहीं दिया गया है। जिसके बाद IMPPA ने भी धर्मा प्रोडक्शन को लेटर लिखते हुए उनसे वेब सीरीज का टाइटल चेंज करने की मांग की है। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स ने भी करण जौहर को अपनी आगामी वेब सीरीज का टाइटल चेंज करने के लिए कहा है। 

 

इन सेलिब्रिटीज की वाइफ आएंगी नजर

फिल्मों के बाद अब करण जौहर वेब सीरीज में अपना हाथ आजमा रहे हैं। उनके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में नीलम कोठारी, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे नजर आने वाली हैं। यह वेब सीरीज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पत्नियों की जिंदगी को दर्शकों के सामने पेश करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.