रिया को प्यार करते दिखे करण बुलानी, लोगों ने दिए यह रिएक्शन

रिया कपूर की एक पोस्ट इन दिनों इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल होती हुई दिखाई दे रही है। इस पोस्ट में वे अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी पर प्यार लुटाते हुए दिख रही है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रखा है। अनिल कपूर की बेटी और प्रड्यूसर रिया कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय है। वो आये दिन अपने फोटोज और वीडियो से फॉलोवर्स को इंटरटेन करती रहती हैं। वहीं अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ भी काफी सारी तस्वीर शेयर करती हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

मगर उनकी हालिया तस्वीर ने काफी लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। इस तस्वीर में रिया अपने बॉयफ्रेंड को प्यार करती हुई दिख रही है, साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि ‘रविवार एक व्यक्ति भी हो सकता है, 636 रविवार के बाद..’ इसके साथ ही उन्होंने एक गुब्बारे और दिल का इमोजी भी लगाया है। इस पोस्ट पर बॉयफ्रेंड करण बुलानी का भी कॉमेंट आया है, जिसमें उन्होंने एक दिल का इमोजी सेंड किया है। इस फोटो पर रिया के परिवार वालों, उनके दोस्तों के साथ साथ लोगों का भी काफी प्यार मिल रहा है। और उनके फॉलोवर्स इस फोटो पर दबा कर प्यार बरसा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

गौरतलब है कि अभी हाल ही में शुक्रवार के रोज़ सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने अपना 34 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड करण बुलानी ने अपने ख्वाबों की शहज़ादी के लिए एक प्यारा सा नोट्स भी लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वे भी रिया को उतना ही खुश देखना चाहते हैं जितना कि वे उन्हें खुश देखना चाहती है। करण ने अपने कैप्शन में लिखा था कि एक दिन  ‘एक दिन मैं भी तुम्हारे जीवन में उतने ही खुशियां लाऊंगा, जितना कि तुम मेरे जीवन में लाती हों। जन्मदिन पर तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

गौरतलब है कि रिया कपूर और करण बुलानी 10 सालों से एक दूसरे के साथ हैं, इसके साथ ही वो हर खास मौकों पर एक दूसरे के साथ ही दिखते हैं। वहीं अगर उनके काम की बात करें तो उन्होंने अभी तक आएशा, खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। अभी फिलहाल उनका फोकस पूरी तरह उनके काम पर है, यही वजह है कि वो हर विवाद से बचती हैं और मीडिया के सामने कम ही आती हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.