कपिल शर्मा से करण जौहर ने किया बेहूदा सवाल, पूछा – तुम से’क्स के लिए….

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर मनोरंजन जगत के हर क्षेत्र में अपना दबदबा कायम रखते हैं। वो फिल्म निर्देशक हैं निर्माता हैं साथ ही एक्टर होने के साथ साथ वो बेहद ही चर्चित होस्ट भी हैं। करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण भी काफी हिट रहा है। इसके 6 सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है और अब करण 7वां सीजन लेकर एक बार फिर फैंस के बीच आ रहे हैं। ये शो 7 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

ये शो भले ही लाखों विवाद का सामना करता हो लेकिन फैंस को अपने चहीते सितारों की गपशप सुनने में मजा भी आता है। अब तक के सीजन में बहुत से ऐसे कलाकार इस शो का हिस्सा बने थे जिनकी बातों ने लोगों को हैरान भी किया और उनके होश भी उड़ाए। ऐसा ही एक किस्सा है उस वक्त का जब करण के शो पर कपिल शर्मा पहुंचे थे।

जब करण के शो में पहुंचे थे कपिल शर्मा

करण जौहर के टॉक शो में बॉलीवुड के कई नामी गिरामी स्टार्स आ चुके हैं। बॉलीवुड के लेजेंड्स से लेकर न्यू कमर्स तक ने करण के चैट शो में आकर काफी सारे किस्से शेयर किए हैं। कई किस्से तो ऐसे भी निकले जिससे काफी विवाद भी पैदा हो गया। हालांकि करण किसी भी विवाद से डरते नहीं है और इसलिए वो अपने शो में आए गेस्ट से ऐसे भी सवाल पूछ लेते हैं जो किसी दूसरे चैट शो में कोई और होस्ट नहीं पूछ पाता।

ऐसा ही एक किस्सा है उस समय का जब करण जौहर ने अपने शो में मशहूर स्टैंडअप कमेडियन कपिल शर्मा को बुलाया था। करण ने कपिल से कई सारे सवाल पूछे थे और हाजिरजवाब कपिल ने सभी जवाब बेहद ही खास अंदाज में दिए थे। हालांकि एक सवाल ऐसा था जिस पर कपिल की बोलती कुछ देर के लिए बंद हो गई थी। सबको हंसाने गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा के सामने जब करण ने रोमांस और निजी जिंदगी से जुड़ा सवाल पूछा तो दो मिनट के लिए कपिल शांत हो गए।

करण के सवाल पर शर्मा गए थे कपिल

जब कपिल शो में आए तो करण ने कहा कि- मैं अपने मेहमानों से नार्मली कुछ पर्सनल लेवल पर भी सवाल करता हूं, लेकिन हम आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं जानते हैं। हम सिर्फ ये जानते हैं कि आप लोगों को हंसाते हैं और बड़े सेलेब्स को शो पर अट्रैक्ट करते हैं। आपकी रोमांटिक लाइफ में क्या चल रहा है?

इस पर कपिल ने कहा- मैं हर साल प्यार में पड़ता हूं, हाल ही मुझे दीपिका पादुकोण से प्यार हुआ है। करण ने कहा कि- ये तो सेलिब्रिटी क्रश है लेकिन मैं ये जानना चाहता हूं कि क्या आपकी गर्लफ्रेंड है? आप सेक्स के लिए क्या करते हैं? इन सवालों पर कपिल बुरी तरह से शर्मा गए। उन्होंने पहले अपना मुंह खोला और फिर बंद कर लिया। इसके बाद कपिल कहते हैं- ये कॉफी विद करण है या फिर करण के साथ कुछ और ही है, क्या है ये? अब करण एक बार फिर नए सीजन के साथ दर्शकों के सामने होंगे जिसमें सेलेब्स के कई सारे राज बाहर आएंगे। देखते हैं इस बार के सीजन में किन नए पुराने सितारों से फैंस की मुलाकात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.