करण जौहर को फिर अपने कपड़े की वजह से होना पड़ा जलील, लोग बोले- आखिर तुमने मान ही लिया

बीते दिनों सुर्खियों में रहने वाले करण जौहर इन दिनों वरुण धवन और नताशा की शादी में नज़र आये। बता दें हाल ही में डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के संग सात फेरे लिए। देश की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए इस शादी में महज़ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया था, इन ख़ास लोगों की लिस्ट में एक नाम करण जौहर का भी है।

https://twitter.com/Apki1Pasand/status/1353458500685459457?s=19

 करण जौहर हर बार अपने यूनिक फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वरुण और नताशा की शादी में भी उनके आउटफिट्स की काफी चर्चा हुई वहीं जब वे इस शादी समारोह को निपटाने के बाद अलीबाग से अपने घर की तरफ़ जा रहे थे तब भी उनकी ड्रेस ने काफी लोगों को अपनी और आकर्षित किया।  

हालांकि इस बार वे अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से नहीं बल्कि अपनी जैकेट के ऊपर लिखे एक कैप्शन की वजह से सुर्खियों में है। दरअसल अलीबाग से जब शादी का कार्यक्रम निपटा कर करण अपने घर वापस जा रहे थे तब उन्होंने एक गोल्डन कलर की जैकेट पहनी हुई थी जिस पर बड़े बड़े शब्दों में लिखा हुआ था FAKE

 यही वजह है कि अब करण जौहर की यह ड्रेस अपने लुक से ज़्यादा अपने कैप्शन की वजह से चर्चाओं के केंद्र में है। दरअसल हाल ही में करण पर काफी तरह के आरोप लागये जा रहे थे जिसमें नेपोटिज़्म सबसे बड़ा मुद्दा बन कर सामने आया था। इसके बाद इस कैप्शन पर कई तरह की बातें होने लगी है। माना जा रहा है कि करण ने एक व्यंग के रूप में उन सभी को जवाब दिया है जो उन्हें बीते दिनों झूठा बता रहे थे। 

गौरतलब है कि वरुण धवन की शादी में वो एक बाराती के रूप में शामिल हुए थे। वहीं शादी के बाद करण जौहर ने काफी इमोशनल नोट भी वरुण के लिए लिखा जिसमें उन्होंने वरुण धवन के लिए अपने जज़्बात ज़ाहिर किए और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं थी।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.