नेपोटिज़्म के आरोपों के बीच करण जौहर ने लॉन्च किया यह नया चेहरा, छवि सुधारने की कर रहे हैं कोशिश

स्टार किड्स के भरोसे ही अपनी फिल्मों को बना कर चलाने वाले करण जौहर ने लगता है अपना ट्रैक बदल दिया है। इस बार वे एक नया चेहरा ले कर आये हैं। दरअसल सोमवार को करण जौहर ने सबके सामने यह प्रण लिया था कि वे अब हर रोज़ एक नए चेहरे को प्रमोट करने वाले हैं। इसके अगले ही दिन मंगलवार को उन्होंने एक नए चेहरे को लॉन्च किया, इस एक्ट्रेस को नाम तृप्ति डिमरी है। इनका वीडियो करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में तृप्ति फोटोशूट करवा रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस वीडियो के कैप्शन में करण जौहर ने लिखा, ‘तृप्ति डिमरी का गर्व से स्वागत है। तृप्ति ने बुलबुल और लैला मजनू में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। वह काफी टैलेंटेड हैं, डाइनैमिक है और उनमें एक आग है जो उनको और ब्राइट होने में मदद करेगी।’ इसके अलावा यह भी कहा गया है कि जल्द ही तृप्ति नए अंदाज में दिखने वाली है। 

गौरतलब है कि करण जौहर हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट लाइगर को बनाने में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में मुख्यभूमिका में देवरकोंडा और अनन्यां पांडे नज़र आने वाले हैं। करण जौहर ने अभी कुछ दिन पहले ही फ़िल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। यह फ़िल्म 9 सितंबर को रिलीज की जाने वाली है। ओस फ़िल्म को 5 भाषाओं, हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में विजय काफी अलग अंदाज में नज़र आने वाले हैं। विजय इस फ़िल्म के लिए थाईलैंड भी गए हुए थे जहां उन्होंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली थी। अनन्या और विजय के अलावा इस फ़िल्म में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं इस फ़िल्म को पूरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.