शादी को ले कर करण जौहर का सलमान को ताना, कह डाली यह बड़ी बात

इस देश में वैसे तो कई समस्याएं हैं मगर सबसे बड़ी और भारी समस्या यह है कि सलमान खान शादी कब करेंगे। यह वो सवाल है जिसका जवाब कई लोगों को चाहिए। यही वजह है कि सलमान जहाँ जाते हैं उन्हें यह सवाल कहीं ना कहीं से आ कर घेर ही लेता है। हालांकि इस सवाल का जवाब अभी तक किसी को नहीं मिल पाया है, तो कौन सलमान की दुल्हनियां बनेगी या वो कब घोड़ी चढ़ेंगे यह ऐसे राज़ है जो अब तक राज़ ही बने हुए हैं। 

मगर इसके बाद भी अब तक सलमान के चाहने वाले इस खबर को सुनने के लिये बेताब है कि कब उन्हें  सलमान की शादी की खबर मिले। वहीं जहाँ सलमान की शादी वाली खबर हो वहां लोगो की जागरूकता एक विशेष स्तर पर ही पहुँच जाती है। तो आइये आज सलमान के एक खास दोस्त करण जौहर का जवाब सुनवाते हैं जो उन्होंने एक चैट शो के दौरान दिया था। एक सवाल के जवाब में करण ने लगभग तंज मारने वाले अंदाज में सलमान की शादी पर जवाब दिया।

तो जनाब बॉलीवुड के कामयाब निर्माता निर्देशकों में से एक करण जौहर नेहा धूपिया के चैट शो में गए हुए थे। वहां नेहा ने उनसे सलमान की शादी पर कुछ सावल किये जिसके जवाब उन्होंने काफी तंज भरे और मजेदार ढंग से जवाब दिया। 

दरअसल करण जौहर ने शो में कहा कि सलमान की शादी बहुत जल्द होने वाली है। उन्होंने तंज भरे अंदाज में कहा कि वो आने वाली कई फिल्मों में शादी करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि असल जिंदगी में उनकी शादी होगी या नहीं यह तो किसी को नहीं पता मगर आने वाली कई फिल्मो में वे शादी करने वाले हैं। 

गौरतलब है कि करण जौहर का मतलब सलमान खान की उस समय आने वाली फिल्म भारत की तरफ था। बता दें इस फिल्म में सलमान खान बूढ़े अवस्था में शादी करते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। वीडियो में सलमान कैटरीना से शादी करते हुए नजर आए थे। जिसमें दोनों की आंखों में चश्मा लगा हुआ नजर आया था।           

Leave a Reply

Your email address will not be published.