करण बनाएंगे देश की संस्कृति और मूल्यों पर फिल्म, PM मोदी को पत्र लिख कहा आप मेरे प्रेरणा स्त्रोत

बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक करण जौहर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म डिबेट को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। जिसके बाद करण जौहर के घर हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें बहुत से स्टार ड्रग्स लेते हुए नजर आ रहे हैं। नेपोटिज्म और ड्रग्स के विवाद के बाद अब करण जौहर अपनी आगामी फिल्म की घोषणा को लेकर सुर्खियों में हैं। करण जौहर ने कल 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के मौके पर ट्वीट करते हुए घोषणा की है कि बॉलीवुड देश की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने पर देश के मूल्यों, वीरता और संस्कृति पर आधारित एक प्रेरक फिल्म बनाएगा। करण जौहर ने अपनी ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

चेंज विदीन कैंपेन के तहत बनाई जाएगी फिल्म

करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हम देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर महान देश की संस्कृति और सभ्यता पर कहानियां दिखाने पर खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं।चिट्ठी में करण आगे लिखते हैं, ‘Change Within कैंपेन के तहत फिल्म इंडस्ट्री ऐसी कहानियां दिखाना चाहती है जिसमें भारत की संस्कृति, मूल्य और शौर्य प्रदर्शित हो। यह कहानियां ही हैं, जिन्होंने हमें बनाया है और इस देश के हर कोने में ऐसी कई कहानियां हैं जो प्रेरणा देती हैं। बीते साल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर राजकुमार हिरानी ने एक फिल्म बनाई थी। अब आजादी के जश्न के लिए खुद को कुछ शानदार मुहिम के साथ जोड़ने जा रहे हैं।

पीएम मोदी को बताया अपनी प्रेरणा

करण जौहर ने आगे लिखा है कि वे इस यात्रा को शुरू कर रहे हैं। यह यात्रा भव्य युग की एक नई शुरुआत की गवाह हैं। करण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेरणा स्रोत बताते हुए उनसे आगे भी इसी तरह मार्गदर्शन करते हैं ने की बात कहीं है। आगे करण ने कहा है कि उन्हें फिल्म बिरादरी के सदस्यों को स्वतंत्रता के 75वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए उनकी योजना की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।‘

 राजकुमार हिरानी रोहित शेट्टी जैसी अन्य हस्तियां भी होंगे शामिल

आपको बता दें कि करण जौहर की इस मुहिम से राजकुमार हिरानी, एकता कपूर, रोहित शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, दिनेश विजान सहित अन्य फिल्मी हस्तियां भी जुड़ी हुई हैं। सभी मिलकर इस मुहिम को आगे बढ़ाएंगे। वही करण जौहर ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि इस कैंपेन में जल्द ही और क्रिएटिव कंट्रीब्यूटर्स जुड़ेंगे। करण जौहर के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड हस्तियों समेत कई लोगों ने इस पर रिट्वीट करके इसका समर्थन किया है। वहीं कुछ लोग इसे बॉलीवुड की इमेज साफ करने का एक पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं।

एनसीबी की रडार पर आ सकते हैं करण जौहर

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर करण जौहर के घर पिछले साल हुई एक पार्टी की वीडियो वायरल हुई थी। उस वीडियो में दीपिका पादुकोण,वरुण धवन,अर्जुन कपूर रणबीर कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि करण जौहर के घर पर हुई इस पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। एनसीबी वीडियो की जांच कर रही है। वही बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की पड़ताल में एनसीबी ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एक असिस्टेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद खबर आ रही है कि जल्द ही करण जौहर पर भी शिकंजा कसा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.