करण मेहरा ने किया बड़ा खुलासा, बताई पत्नी निशा के माथे पर लगे निशान के पीछे की सच्चाई

यह रिश्ता क्या कहता है से प्रसिद्धि पाने वाले करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल का मामला उलझता ही जा रहा है। इतना ही नहीं वे दोनों ही एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले निशा रावल की एक तस्वीर काफी सुर्खियों में आई थी जिसमें निशा रावल के सर पर चोंट के निशान थे, इसके बाद उन्हें काफी समर्थन हासिल हुआ था। हालांकि करण मेहरा का इस पूरे मामले में कहना है कि उसने निशा रावल को हाथ भी नहीं लगाया। करण का कहना है कि निशा ने खुद अपने आप अपना सर दीवार पर पटका और उन पर झूठा आरोप लगाया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

दरअसल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि हालांकि इसके बावजूद भी निशा रावल और करण मेहरा की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाया है। दरअसल जिस वक्त में यह घटना घटी थी उस वक्त सीसीटीवी फुटेज बंद थे, करण ने इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए कहा –  “हमारे 4 बेडरूम हाल वाले अपार्टमेंटमें लागभग सात कैमरे लगे हुए थे। बेडरूम को छोड़कर हर कमरे में कैमरे लगे हुए है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

मीडिया से बात करते हुए करण मेहरा ने बताया कि “हॉल में लगे हुए एक सीसीटीवी कैमरे का एंगल इस तरह से लगा हुआ है की वो आसानी से उस जगह को कैप्चर कर सकता था जहां निशा ने अपना सर दीवार पर पटका था। लेकिन बाद में, मुझे इस बात का एहसास हुआ कि निशा ने घर के सभी कैमरे बंद कर दिए थे। अगर उस वक्त का फुटेज हमारे पास होता, तो चीजें अब तक साफ हो जातीं, मगर मैन कंट्रोल बंद था। ऐसा लग रहा था कि सब कुछ पहले से प्लानिंग करके बैठी थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

वहीं जब करण के इन आरपों पर निशा से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया था कि “हां, उस वक्त घर के कैमरे बंद थे, और मैंने ही कुछ समय पहले उन कैमरों को बंद कर दिया था। मैं जानती थी कि करण अपने सबसे अच्छा व्यवहार दिखाएगा, मेरे साथ अच्छा व्यवहार करेगा और हमारे बेटे कविश के साथ खेलेगा जहां भी कैमरे होंगे, जबकि बेडरूम में जहां हमारे पास कैमरा नहीं था; वह गाली देता और मुझसे अभद्रता करता था। यही वजह थी कि मैंने कई दिन पहले कैमरे बंद कर दिए थे। अब, पुलिस ने डीवीआर को जब्त कर लिया है, जिसकी अब जांच होगी।”

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.