पहली बार छलका करण मेहरा की पत्नी का दर्द, कहा – उनका दूसरी लड़की के साथ अफेयर

यह रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर प्रसिद्धि कमाने वाले। नैतिक यानी की करण मेहरा इन दिनों मुश्किलों में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। उनकी पत्नी निशा रावल से 10 साल पुरानी शादी लगभग टूटने के ही कगार पर है। चार दिवारी की यह अनबन उस वक्त लोगों के बीस आई जब अभिनेत्री निशा रावल ने आपसी विवाद के बाद 31 मई को पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। मुम्बई पुलिस ने इसके बाद कार्यवाही करते हुए करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि इसके बाद अगले दिन अभिनेता को जमानत भी मिल गयी और वे जेल से छूट गए। निशा ने आरोप लगाया कि उनके पति करण ने उन्हें दीवार में धकेल दिया जिसकी वजह से उनके सर पर चोंट आ गयी। 

हालांकि इस पूरे मामले पर एक्टर करण मेहरा का कहना है कि उनकी पत्नी उन पर बेवजह मनगढ़ंत आरोप लगा रही है। निशा जो बता रही है वो सच है ही नहीं सच तो यह है कि निशा उनसे ज़्यादा रकम मांग रही थी। जिसे देने में वे असमर्थ थे और इसी वजह से दोनों में आपसी मतभेद चल रहे थे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood ALERT (@bollywoodkhabar21)

करण ने आगे मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी और पत्नी के बीच बहस होने के बाद उनकी पत्नी वापस उनके करे में आई और उन्हें उनके परिवार सहित गालियां निकालने लगी। इतना ही नहीं निशा ने करण को धमकी भी दी थी कि वे उनकी ज़िंदगी को बर्बाद कर देंगी। बता दें कि निशा और करण ने आपसी सहमति से फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी हुई है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood ALERT (@bollywoodkhabar21)

वहीं निशा रावल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर है। निशा रावल का कहना है कि करण एक गैरजिम्मेदार पिता है ना वे अपने बच्चों की जिम्मेंदारी ले रहे हैं और ना ही घर की तरफ ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा करण सालों से उनके साथ गलत बर्ताव भी कर रहे हैं। मैंने कभी अपने साथ घटी घटनाओं को नहीं कहा मगर अब मैं चुप नहीं रहूंगी। मेरे पास अपने दावे साबित करने के पूरे सबूत हैं। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.