अपने पति और अमृता सिंह की शादी में गई थी करीना, सैफ को कहा था – अंकल…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। बता दे कि करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। उन्हें कई बार अपना बेबी बंप फ्लांट करते हुए देखा गया है। बता दे कि यह करीना का दूसरा जबकि सैफ अली खान का चौथा बच्चा है। सैफ अली खान के उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा और इब्राहिम है।

बता दे कि करीना कपूर सैफ अली खान से उम्र में 10 साल छोटी हैं। सैफ ने 1991 में अपने से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। उस वक्त करीना कपूर केवल 11 साल की थी। चौका देने वाली बात यह है कि करीना सैफ की पहली शादी में अपने माता पिता के साथ शामिल हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने सैफ अली खान को अंकल कहते हुए उनकी शादी की बधाई दी थी। 

सैफ ने कहा थैंक यू बेटा

सैफ अली खान अमृता सिंह को डेट कर रहे थे। वही केवल 21 साल की उम्र में उन्होंने 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करने का फैसला ले लिया था। इस शादी में बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियां शामिल हुई थी। करीना कपूर भी अपने परिवार के साथ साथ की शादी में शामिल हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना ने सैफ को उनकी शादी की बधाई देते हुए कहा था कि, शादी मुबारक हो अंकल।

करीना की बधाई पर सैफ अली खान ने भी मुस्कुराते हुए उन्हें जवाब दिया था। सैफ ने करीना को कहा था कि, थैंक्यू बेटा। बता दे कि सैफ और अमृता एक लंबा समय एक दूसरे के साथ रहे। लेकिन साल 2004 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। जिसके बाद दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम अपनी मां के पास ही पले बढ़े। हालांकि सारा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, सैफ उनके साथ नहीं रहते थे लेकिन वह हमेशा एक फोन की दूरी पर रहे हैं। सैफ ने उन दोनों का बहुत ख्याल रखा है।

शूटिंग के दौरान हुआ करीना से प्यार

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान कुछ समय तक सिंगल रहे थे। उन दिनों सैफ की मुलाकात करीना से हुई थी। करीना और सैफ फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। वहीं से दोनों के अफेयर के चर्चे सुर्खियां बटोरने लगे थे। सैफ और करीना ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया।

इसके बाद साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे। सैफ और करीना का एक बेटा तैमूर है। बता दें कि तैमूर छोटी सी उम्र में ही सोशल मीडिया सेंसेशन है। सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान भी तैमूर के बहुत करीब है। उन्हे अक्सर कैमूर के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। बता दें कि इन दिनों सैफ और करीना के फैंस को उनके दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.