तीसरी बार माँ बनने की खबरों के बीच छलके करीना कपूर के आंसू, कहा – ‘मैं बहुत दर्द में हूं’

करीना कपूर बी टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं, उनके द्वारा की गई लगभग हर एक पोस्ट जबरदस्त वायरल होती है। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से योग करते हुए एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी योगा की एक लंबी जर्नी को कैप्शन के माध्यम से लिखा और लोगों के साथ साझा किया। इस लंबे चौड़े मैसेज में उन्होंने कई सारी बातें कहीं। 

करीना ने योगा करती हुई अपनी फोटों के साथ लिखा, “मेरे लिए योग की यात्रा 2006 में शुरू हुई थी जब मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी। इससे मैं फिट और मजबूत बनी। अब दो बच्चों के बाद इस बार मैं बहुत थकी हुई और दर्द से भरी हुई हूं लेकिन जल्द ही धीरे-धीरे वापस अपनी फिटनेस पाने की कोशिश में लगी हुई हूं। मेरा योग टाइम मेरा अपना टाइम होता है। कंसिस्टेंसी ही मंत्रा है। 

करीना की यह पोस्ट उनके फैंस में एक नई उमंग को भरने वाली है। करीना के चाहने वालों के अलावा बेबो की इस पोस्ट को कई सेलिब्रिटी भी काफी पसंद कर रहे हैं। कैटरीना कैफ ने भी इस पोस्ट को लाइक किया है। गौरतलब है कि करीना की इस पोस्ट से पहले इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की थी। जिसमें एक पैर ऊपर करके करीना समुद्र किनारे व्हाइट कलर की बिकनी पहने योगा करती हुई दिखाई दे रही थी। इस फ़ोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा था कि अपने दिमाग को आज़ाद छोड़ दीजिए। 

गौरतलब है कि करीना कपूर ने हाल ही में 21 फरवरी के दिन अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखने वाली करीना ने प्रेग्नेंसी के थोड़े दिनों बाद ही वर्क आउट शुरू कर दिया था। इस दौरान उन्हें अक्सर अपने घर के आस पास काफी टहलते हुए देखा जा सकता था। करीना जल्द ही फिल्मों में भी नज़र आने वाली है। हालांकि फिलहाल वे ज़्यादा से ज़्यादा समय अपने परिवार वालों के साथ ही बीता रहीं हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.