करीना कपूर की बुआ का छलका दर्द, कहा – दो भाइयों को खो चुकी और तीसरा अस्पताल में…

30 अप्रैल 2020 ही वो तारीख थी जब बॉलीवुड के दिग्गज अभीनेता ऋषि कपूर ने इस दुनिया में आखरी सांस ली थी। अभी हाल ही में एक्टर को गुज़रे एक साल का समय बीत चुका है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के चाहने वालों ने और उनके साथ ही कई सेलिब्रिटीज़ ने मरहूम अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया। इसके साथ ही बहन रिमा जैन ने भी भाई ऋषि कपूर की बरसी पर एक इंटरव्यू में कई सारी बातें बता कर एक्टर को याद किया।

रीमा जैन ने कहा कि पिछले दिनों परिवार ने जो कुछ झेला है उससे निकलने में अब परिवार को काफी समय लगेगा। अभी तक वो इन त्रासदियों से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर के जाने के बाद से ही एक ऐसा दिन नहीं गया जब दिवंगत अभिनेता को याद ना किया गया हो। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके जाने के बाद परिवार में कई तरह की घटना भी घटी है। ऋषि अपने साथ दिल का खालीपन भी दे गए हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by A Stars Real Life (@astarreallife)

वहीं मीडिया से बात करने के दौरान रीमा जैन ने रणधीर कपूर के बारे में भी बात की, उनके अनुसार इस समय परिवार काफी मुश्किल समय से गुज़र रहा है। उनकी तबियत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया दिया गया है। मैं पिछले दिनों अपने दो भाइयों को खो चुकी हूं, ऋषि और राजीव वहीं अब एक भाई अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने कहा कि अभी वे बहुत मुश्किल से खुद को संभाल पा रही हैं, फिलहाल उनकी स्थिति बहुत नाजुक है। आखिर में उन्होंने कहा था कि बस दुआ करें कि ऋषि की आत्मा को भगवान शांति दें, मैं ऋषि को बहुत मिस करती हूं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

ऋषि कपूर को शुक्रवार के दिन याद करते हुए नीतू सिंह ने भी एक पुराना पोस्ट क्षेयर किया था। और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि “तुम्हारे जाने के बाद पूरा साल दुख और परेशानी में गया है। कोई एक भी दिन ऐसा नहीं गया, जिसमें हमें तुम्हारी याद न आई हो या तुम्हारे बारे में बात न की हो, तुम्हारी वह सलाह, वह जोक और वह एनेक्डॉट्स, सब याद आते हैं। हमने तुम्हें पूरे साल मुस्कुराहट के साथ सेलिब्रेट किया है। तुम हमेशा हमारे दिल में रहोगे। हमने जिंदगी को अपनाया है, लेकिन तुम्हारे बिना यह अधूरी लगती है, पर जिंदगी का नाम ही आगे बढ़ना है।”

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.