अपने पिता के फर्जीवाड़े से परेशान हुई करीना, सामने आ कर देनी पड़ी यह सफाई

अपनी दोनों बेटियों करीना और करिश्मा की तरह रणधीर कपूर को भी सोशल मीडिया का बेहद शौक है। इतना ही नहीं वो अपने और अपने परिवार के साथ घटित होने वाली हर घटना को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जरूर डालते हैं। करीना कपूर जब दूसरी बार प्रैग्नेंट हुई तो यह खबर भी सबसे पहले रणधीर कपूर ने ही दी वहीं बेबी होने की पुष्टि भी नाना रणधीर कपूर से ही हुई। वहीं अभी हाल ही में उन्होंने अपने बड़े नाती तैमूर अली खान के साथ एक बच्चे की फोटो का कॉलर्ज बना कर साझा किया। हालांकि यही सबसे बड़ा सियापा हो गया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

दरअसल रणधीर कपूर की फोटो को देख कर लोगों को लगा कि यह करीना कपूर का छोटा बेटा है। और लगता भी क्यों नहीं फोटो डाल ही इसी तरह से था कि जो भी देखता वो यही सोचता। हालांकि जब रणधीर कपूर को एहसास हुआ कि उन्होंने भूल कर दी है तो तुरंत उन्होंने अपनी शेयर की हुई फोटों को डिलीट कर दिया। हालांकि इतनी देर में तो कायनात बदल जाती है, लोगों को शायद इस बात की भनक थी इसीलिए कुछ बुद्धि के जातकों ने इसकी स्क्रीन शार्ट लेली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 

चूंकि फोटो लग ही ऐसा रहा था कि एक तरफ तैमूर हैं और दूसरी तरफ करीना के छोटा बेटा, लिहाजा लोगों ने कैप्शन भी ऐसे ही डालने शुरू कर दिए कि यह तैमूर और यह उसका छोटा भाई। फिर क्या था देखते ही देखते तस्वीर जबरदस्त तरीके से वायरल होने लगी। आखिरकार हारकर करीना की पीआर टीम को सामने आना पड़ा और कहना पड़ा की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है वो करीना के बेटे की नहीं है बल्कि फर्जी है। यानी की करीना के पिता रणधीर कपूर ने अपने नाती की फर्जी तस्वीर सोशल मीडिया और साझा की थी। 

अब जब यह साफ हो गया है कि करीना के बेटे की वो असली तस्वीर नहीं थी और उनके पिता रणधीर कपूर ने ही उनके बेटे की फर्जी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी। इससे करीना और सैफ के चाहने वाले कई फैंस निराश जरूर हो गए हैं। क्योंकि अब उन्हें करीना के बेबी की तस्वीर देखने के लिए अभी और कुछ समय का इंतज़ार करना होगा। बता दें कि करीना खुद भी अपने छोटे बेटे के साथ फोटो साझा कर चुकी है, हालांकि उस तस्वीर में उन्होंने बेबी का चेहरा नहीं दिखाया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.