करीना के पिता रणधीर कपूर की अचानक तबियत बिगड़ी, डॉक्टरों ने ICU में किया शिफ्ट

कपूर परिवार पिछले कुछ दिनों से त्रासदी से गुज़र रहा है, गुरुवार को उनकी मुश्किलों में और इजाफा उस दौरान हो गया जब करीना के पिता रणधीर कपूर को ICU में भर्ती करवाना पड़ा। रणधीर कपूर का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें उन्हें मुम्बई स्थित कोकिलाबेन अम्बानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ लिहाजा डॉक्टरो ने उन्हें ICU में भर्ती कर दिया है। रणधीर कपूर ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मिडिया पर अपने चाहने वालों को बताया कि उनके जल्द ही कुछ टेस्ट किये जाने हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor)

सोशल मीडिया पर हेल्थ अपडेट देते हुए उन्होंने लिखा कि ‘मुझे डॉक्टर्स ने आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है, जहां मेरे कुछ और टेस्ट होंगे। मैं ठीक फील कर रहा हूं, चिंता की कोई बात नहीं है।’ वहीं मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने बताया कि डॉक्टर उनका अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। साथ ही उन्होंने इन सब के लिए टिना अम्बानी का धन्यवाद भी कहा है। उन्होंने बताया कि अब उनकी हालत में सुधार है, और डॉक्टर लगातार उन्हें स्वस्थ करने में लगे हुए। उनके अनुसार डॉक्टर 24 घंटे उनके आसपास ही होते हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor)

इसके साथ ही मिडीया से बात करने के दौरान उन्हें बताया कि उन्हें नहीं पता कि कैसे वे इस बीमारी के चपेट में आ गए हैं। वे लगातार अपना ध्यान रख रहे थे, और जिस भी तरह से इससे बचा जा सकता है वो सभी काम कर रहे थे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor)

गौरतलब है कि रणधीर कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकपूर के बेटे हैं। रणधीर कपूर के दो भाई और एक बहन है, जिसमें से उनके दोनों छोटे भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अपने छोटे भाइयों को यूं आकस्मिक खो देने का दर्द भी रणधीर कपूर को हमेशा रहता है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randhir Kapoor (@dabookapoor)

रणधीर कपूर की दो बेटियां हैं करिश्मा और करीना, दोनों ने ही बॉलीवुड की फिल्मों में जबरदस्त सफलता हासिल की है। 90 के दशक में जहां करीना कपूर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रही, तो 2000 के बाद करीना कपूर ने दर्शकों को अपनी और आकर्षित किया और आज भी वे बॉलीवुड में सक्रिय हैं। रणधीर कपूर की ताजा हेल्थ अपडेट पाने के लिए आप लगातार हमारे साथ बने रहें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.