सैफ के दो बच्चे पैदा करने के बाद छलका करीना का दर्द, कहा – अब मुझसे अगर और बच्चे पैदा करने का कहा तो….

बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। इस बीच हाल ही दोनों को लेकर खबर आ रही है कि करीना ने बच्चों को लेकर सैफ को धमकी दी है। उनका बयान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जो लोगों को हैरान कर रहा है। जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सैफ के चार बच्चे हैं। जहां एक तरफ अमृता संग उनके दो बच्चे हैं— इब्राहिम और सारा। वहीं, करीना के साथ भी तैमूर और जेह उनके दो बच्चे हैं। जिसको लेकर हाल ही में करीना ने कहा है एडल्टहुड के बाद हर दशक में सैफ पिता बने हैं- 20, 30, 40 और 50। बता दें कि सैफ 50 की उम्र में जेह के पिता बने। जिसके बाद अब करीना का कहना है, उन्होंने सैफ को साफतौर पर कह दिया है कि अब 60 की उम्र में ऐसा नहीं होने वाला। इसके साथ ही करीना का कहना है कि सैफ काफी ब्रॉड माइंडेड हैं, क्योंकि वैसा ही इंसान यूं हर दशक में पिता बन सकता है।

हालांकि, करीना ने आगे ये भी कहा कि सैफ अपने बच्चों का काफी ख्याल रखते हैं और उन्हें पूरा समय देते हैं। जिससे वे एक अच्छे पिता साबित होते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वे जेह के साथ बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं। करीना बताती हैं कि सैफ और उन्होंने आपस में समझौता किया है कि जब वो काम के चलते घर से बाहर होंगे, तो करीना बच्चों को संभालेंगी।

उनका ये बयान लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जहां कुछ लोग सैफ के हर दशक में पिता बनने का मजाक बना रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने सैफ और करीना के पैरेंटिंग की तारीफ की है। करीना यह भी बताती हैं कि टिम यानी तैमूर पिता सैफ के काफी करीब हैं। वो अक्सर कहते हैं कि अब्बा ही उनके बेस्ट फ्रेंड हैं।

खैर, बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखने वाली हैं। जिसमें आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, नागाचैतन्य उनके साथ लीड रोल में होंगे। वहीं, सैफ आने वाले दिनों में फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और ‘आदिपुरूष’ में लीड रोल में दिखेंगे। दोनों कलाकारों की ये फिल्में मेगा बजट हैं। दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.