कार्तिक आर्यन ने छोटे बच्चे से बुलवाया सारा को भाभी, एक्ट्रेस ने किया गुस्से में यह रियेक्ट

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान कुछ ही फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना चुकी है। बता दे कि दूसरे स्टार किड्स के मुकाबले सारा अली खान कहीं ज्यादा सक्सेसफुल हैं। सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। पिछले दिनों जहां उनका नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था। वही सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी रिलेशनशिप की खबरों ने भी जोर पकड़ा था।

सारा का नाम सुशांत के बाद कार्तिक आर्यन से जुड़ा था। यहां तक कि सारा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। अब सोशल मीडिया पर सारा और कार्तिक का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। बता दे कि वीडियो में एक लड़का कार्तिक के सामने सारा को भाभी कह कर बुला रहा है। वीडियो में सारा का रिएक्शन देखने लायक हैं।

लड़का बोला- देखो भाभी आ गई

बता दें कि यह वीडियो वैलेंटाइंस डे पर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इसी दिन सारा और कार्तिक की फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थी। वीडियो में कार्तिक आर्यन कुछ लड़कों के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही सारा अली खान पीछे से आती है तो उनमें से एक लड़का कार्तिक से कहता हैं कि, देखो भाभी आ गई। सारा के लिए भाभी शब्द सुनकर कार्तिक आर्यन भी चोंक गए। उन्होंने इस बात पर सारा के बहुत मजे लिए।

लेकिन सारा इस बात पर नाराज होती हुई दिखाई दी। सारा उस लड़के को सबक सिखाने के लिए आगे बढ़ी लेकिन कार्तिक ने उन्हें उस लड़के को ना मारने के लिए कहा। जिसके बाद सारा हंसते हुए वापस आ गई। बता दें कि इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा था कि, भाभी किसको बोला। इस वीडियो को अभी तक 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सारा और कार्तिक का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आया।

पिता के सामने कार्तिक को डेट करने की कही थी बात

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आई थी। करण ने सारा से सवाल पूछा था जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सारा कि इस बात पर मजाक करते हुए सैफ ने भी कहा कि अगर कार्तिक के पास पैसे हैं तो वह उन्हें डेट पर ले जा सकते हैं।

बता दे कि इसके कुछ दिनों बाद ही सारा और कार्तिक को एक साथ देखा जाने लगा। दोनों के अफेयर की खबरें भी जोर पकड़ने लगी। इसी बीच खबर आई की सारा की मां अमृता सिंह को यह रिश्ता मंजूर नहीं है। बता दें कि पिछले कुछ समय से मीडिया में सारा और कार्तिक के ब्रेकअप की भी खबरें है। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते। हालांकि अपनी पसंदीदा जोड़ी को अलग होते हुए देख उनके फैंस दुखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.