केके सिंह के वकील ने रिया के इंटरव्यू पर सुनाई न्यूज़ चैनल को खरी-खरी, देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत का केस इन दिनों मीडिया से ले कर चौपालों तक हर जगह सुर्खियां बटोर रहा है। आज लगभग पूरे देश में इसी केस के बारे में बातें की जा रही है। गौरतलब है कि यह पूरा मामला अब सीबीआई के हाथों में है, वहीं एजेंसी इस मामले की तह तक जाने के लिए एड़ी चौटी का दम लगा रही है। पिछले तीन दिनों में केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 26 घंटे तक पूछताछ की इसके अलावा चौथे दिन फिर रिया से पूछताछ की जायेगी।

मगर मामले में तब एक नया मौड़ आ गया था जब एक निजी चैनल ने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू कर दिया था। गौरतलब है कि यह इंटरव्यू सीबीआई की पूछताछ के एक दिन पहले टेलीकास्ट हुआ था। इस इंटरव्यू के आने के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी आपत्ति जताई थी। जिसमें सुशान्त के चाहने वाले, उनके परिवार वाले तथा बॉलीवुड के कुछ चर्चित चेहरे भी थे।

बता दें इस इंटरव्यू पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने भी अपनी आपत्ति जताते हुए इसके टेलीकास्ट पर रोक लगाने की मांग की थी। वहीं अभी हाल ही में रिया द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देने के लिए विकास सिंह को उसी चैनल ने बुलाया तो सुशांत के पिता ने इस तरह की पत्रकारिता पर जम कर सवाल उठाए। 

उन्होंने चैनल पर आरोप लगाते हुए कहा कि रिया की छवि चमकाने के लिए इस तरह का इंटरव्यू किया गया। वहीं उन्होंने अपनी बात रखते हुए यह भी कहा कि कल को आपका कोई रिपोर्टर दाऊद का इंटरव्यू ले कर भी यह साबित कर सकता है कि उस पर लागये आरोप बेबुनियाद है और वो निर्दोष है। 

देखें  वीडियो- 

बतादें कि रिया के इंटरव्यू पर सुशांत के कई चाहने वालों ने भी आपत्ति दर्ज करवाई थी वहीं सोशल मीडिया पर भी चैनल और रिपोर्टर के खिलाफ कई तरह के हैशटैग भी ट्रेंड करने लगे थे। इस वीडियो को भी काफी देखा जा रहा है और लोग अपनी – अपनी प्रतिक्रिया इस पर व्यक्त कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.