रोहित शर्मा की बीवी के साथ विराट कोहली ने गुज़ारी रात, कैमरे में कैद हुआ सबकुछ

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। वहीं अपने खेल प्रदर्शन के साथ-साथ विराट कोहली अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि विराट कोहली ने साल 2018 में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। कपल ने कुछ समय की डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला किया। विराट और अनुष्का की एक बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने नाम वामिका रखा है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। वहीं अनुष्का शर्मा को कई बार मैच के दौरान स्टेडियम में भी स्पॉट किया गया है। 

आपको बता दें कि वैसे तो सब ठीक था लेकिन साल 2019 के सेमिफाइनल में इंडिया के हारने के बाद ये खबर ज़ोरो पर थी कि विराट कोहली और हिट मैन यानी रोहित शर्मा एक-दूसरे से खफा हैं। खबरों के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते उन्होंने एक-दूसरे से काफी समय तक बातचीत नहीं की थी। वहीं उसके कुछ समय बाद ये खबर भी सुनने को मिली थी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 नंबर पर उतारने पर भी बहस चली थी। जिसका परिणाम ये हुआ कि महेंद्र सिंह धोनी 7 नंबर पर नहीं गए। 

एक तरफ जहां विराट का मानना था कि महेंद्र सिंह धोनी को 7 नंबर पर जाना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा इसके बिल्कुल खिलाफ थे। दोनों की इस बहस के बीच लोगों ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह का नाम भी उछाला और कहा कि दोनों के बीच इस कहासुनी का सबसे बड़ा कारण रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह ही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2013 में रितिका क्रिकेटर विराट कोहली के लिए काम किया करती थी। इस दौरान दोनों को एक मूवी डेट पर भी स्पॉट किया गया था। जब फोटोग्राफर्स ने रितिका को विराट के साथ देखा तब उन्होंने दोनों की कई तस्वीरें खींचना शुरु कर दिया। फोटोग्राफर्स को देखकर विराट नार्मल रहे, लेकिन रितिका थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई और अपना चेहरा छुपाने लगी। पहले तो उन्होंने चहरे को ढकने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल किया। उसके बाद रितिका ने एक अख्बार से अपना चेहरा ढका। 

बता दें कि रितिका की मुलाकात विराट कोहली से साल 2010 में हुई थी। उन्होंने साल 2010 से 2013 तक ही विराट के लिए काम किया था। उसके बाद उन्होंने साल 2015 में क्रिकेटर रोहित शर्मा से शादी कर ली थी। वहीं कप्तान विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा के बीच का विवाद अब समय के साथ खत्म हो गया है। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और भारतीय टीम में एक साथ अपने खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.