KRK का सलमान को खुला चैलेंज, कह डाली ऐसी बात जो दबंग खान के लिए अब तक कोई नहीं बोल पाया

राधे फ़िल्म से शुरू हुई सलमान खान और फ़िल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान के बीच का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। लगभग रोज़ इस मामले में एक नया मोड़ आ रहा है, जो इस विवाद को खत्म होने नहीं ले रहा। अब कमाल आर खान ने ट्विटर पर सलमान खान को इस बार गुंडा तक कह डाला। सिर्फ इतना ही नहीं सलमान को आड़े हाथों लेते हुए कमाल ने यह तक कह डाला कि सलमान उन कलाकारों में से हैं जो अपने को छुपाने के लिए चिरकुट सिंगरों के पीछे छुप जाते हैं। इसके साथ ही कमाल ने सलमान खान को एक चैलेंज तक दे डाला। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अगर कमाल राशिद खान द्वारा दिये गए चैलेंज को सलमान खान पूरा कर लेते हैं तो यकीन मानिए यह इंडस्ट्री की अब तक कि सबसे बड़ी घटना होगी। ऐसा इसलिए भी क्योंकि बॉलीवुड में दबंग खान का एक अलग ही रुतबा है उनसे उलझने के लिए अच्छे अच्छे स्टार कतराते हैं। सलमान के बारे में कहा जाता है कि वे पल भर में किसी के भी उठते करियर को मिटा सकते हैं। अब ऐसे सलमान खान को सेल्फ मेड क्रिटिक कमाल राशिद खान ने सीधा चैलेज दे दिया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कमाल राशिद खान कभी बिगबॉस शो का हिस्सा हुआ करते थे, अपने शो के होस्ट की फ़िल्म राधे की जबरदस्त हूटिंग उतारते हुए रिव्यू देने के बाद मामला बिगड़ता गया। इस रिव्यू के बाद सलमान खान के ऑफिस से कमाल राशिद खान को मानहानि का नोटिस भेजा गया। बस सलमान के द्वारा भेजे गए इस मानहानि नोटिस से बहुत खीजे हुए हैं। सोमवार को केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देखो बॉलीवुड के गुंडे भाई, लड़ने की हिम्मत है तो खुद सामने आकर लड़ो।’

KRK ने जो ट्वीट लिखा वो इस तरह से है, ‘ये चिरकुट सिंगर, स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस वगैरह को आगे करके उनके पीछे मत छिपो। मैं वादा करता हूं कि तुम्हारा करियर खत्म करके तुम्हें एक टीवी एक्टर बना दूंगा। ये तुम्हारा ‘अंतिम’ वक्त है।’ हालांकि बता दें इस ट्वीट में कहीं भी कमाल ने ना सलमान का नाम लिया और ना ही उन्होंने सलमान को टैग किया। मगर उनकी आने वाली फिल्म अंतिम का टाइटल ट्वीट में इस्तेमाल कर उन्होंने साफ कर दिया कि उनका इशारा कसीकी तरफ है।

गौरतलब है कि मानहानि नोटिस मिलने के बाद से ही कमाल राशिद खान काफी बौखलाए हुए नज़र आ रहे हैं। वे लगातार सलमान खान पर निजी तंज कसा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘सुना है कि काफी लोगों का करियर खत्म कर चुका है. जो भी उसके खिलाफ बोलता है उसका करियर वो तबाह कर देता है  लेकिन नहले पर दहला ही होता है ना। मैं दहला हूं, मैं इसका करियर चौपट करके इसको सड़क पर ले आऊंगा।’

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.