कुणाल कामरा ने ट्वीट कर बीजेपी और अर्नब पर कसा तंज, यूजर्स ने दिया ऐसा जवाब की बोलती बंद हो गयी

वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद से ही सियासत गर्मा गयी है। बीजेपी एक तरफ जहां इस गिरफ्तारी के हवाले से कांग्रेस और महाराष्ट्र सरकार को घेर रही हैं तो वहीं इस मामले में बॉलीवुड भी दो भागों में बंटी हुई दिख रहे हैं। ऐसे में कॉमेडियन कुणाल कामरा एक ट्वीट कर बुरे फंसे गए हैं। इस ट्वीट में कुणाल ने अर्णब और बीजेपी पर तंज कसा है। जिसकी वजह से अब सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा है। 

कुणाल ने अपनी पोस्ट में बीजेपी और अर्नब पर तंज कसते हुए लिखा – ‘अर्नब समर्थक प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी और एबीवीपी के झंडे ले रखे हैं, इसी बहाने रिपब्लिक टीवी पर मुफ्त में विज्ञापन भी कर ले रहे हैं।’ यह बात बीजेपी और अर्नब समर्थकों को पसंद नहीं आ रही है। और वे कुणाल की गजब लताड़ लगा रहे हैं।

 

एक यूजर ने कहा कि “अर्नब की गिरफ़्तारी जितनी तेजी से कि गयी है उसी तरह वो बाहर भी आ जायेंगे,लेकिन ये प्रमाणित हो चूका है कि अर्णव ने जिन मुद्दों को उठाया था,वो पूर्णतया सत्य है। D गैंग कि बादशाहत को,जबरदस्त चोट पहुँचाने से,देशवाशियों के निगाह में,अर्नब एक बीर राष्ट्रवादी पत्रकार साबित हुए है।”

 

एक यूजर ने लिखा कि  “इसका भी दर्द समझो अर्नब अकेला सबका बजाया है माताश्री से ले कर चमचो तक कोई नही बचा, बिचारे इनका होगा क्या जब शेर बाहर निकलेगा , लेकिन सबके सब छके है एक तो मर्द होता 😜😜😜

 एक यूजर ने लिखा कि कुणाल भाई थे कई •कामरा• कोनी हो जस्तर बिल्ली को ग🙊उ वे नी ‘नी लिपवा रो, ने नी पोतवा रो।

 

देखिये और भी ट्वीट्स- 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.