कुंद्रा के पूर्व पीए और यश ठाकुर की चैट हुई लीक, गहना वशिष्ठ को छुड़ाने की बना रहे थे योजना

अडल्ट फ़िल्म को बनाने और उन्हें प्रासारित करने के आरोप में जेल की हवा कहा रहे राज कुंद्रा की जब से गिरफ्तारी हुई है तभी से इस मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। अब मीडिया संस्थानों के हाथों राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत और अडल्ट फ़िल्म मामले में एक और आरोपी यश ठाकुर के बीच की चैट हाथ लगी है। यह चैट 7 फरवरी की है, बता दें इसी दिन अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था। दरअसल यह दोनों इस बात से डर रहे थे कि कहीं गहन वशिष्ट उनके गौरख धंधे का कच्चा चिट्ठा पुलिस के सामने खोल कर ना रख दे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

उमेश कामत और यश ठाकुर की इस चैट को पढ़ कर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों गहना वशिष्ट की गिरफ्तारी के बाद कितने घबरा गए थे। गौरतलब है कि यश ठाकुर Nuefliks नाम की अपना एक अलग अडल्ट कंटेंट का प्लेटफॉर्म चलाते हैं। बता दें कि गंदी बात से प्रसिद्धि पाने वाली गहना वशिष्ट पर यह आरोप है कि उन्होंने अपना अडल्ट वीडियो बनाया और उसे बाद में इंटरनेट पर अपलोड भी किया। 7 फरवरी 2021 में खुद इस मामले में गिरफ्तार होने वाली गहना वशिष्ट लगातार राज कुंद्रा का बचाव करती हुई नजर आ रही है।  

जो व्हाट्सएप चैट हाल ही में इंटरनेट पर सर्क्युलेट हुई है उसके अंश इस तरह हैं। 

यश ठाकुर– गहना गिरफ्तार हो गई है. मुझे 8 लाख रुपये चाहिए। आज रात तक उसको छुड़वाने के लिए।

उमेश कामत- लेकिन बैंक से निकालेंगे कैसे? अभी उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है। आप बताओ क्या करूं?

यश ठाकुर- मीडिया में न्यूज आ गई है। ये अब लंबा लफड़ा है।

उमेश कामत- Nuefliks का नाम आया क्या?

यश ठाकुर- नहीं, अब तक तो नहीं पर वो कोर्ट में जाएगी तो सबका नाम बता देगी. HoShots, तुम्हारा (उमेश कामत), Nuefliks का. निकालना तो पड़ेगा उसको, वरना पता नहीं ये मुसीबत कहां मोड़ लेगी?

कुछ देर बातचीत के बाद यश ठाकुर, गहना की गिरफ्तारी के न्यूज लिंक्स पोस्ट करता है। इस पर उमेश कामत कहता ने कहा, मैं सोच रहा हूं कि एक महीने के लिए शिमला निकल जाऊं। वहीं शूट भी कर लूंगा।

यश ठाकुर- बेस्ट है, तुम सेफ रहोगे तो मेरे दिमाग में भी शांति बनी रहेगी।

उमेश कामत- मैं निकलता हूं फिर.

Leave a Reply

Your email address will not be published.