वकील सतीश मानशिन्दे ने दिया बड़ा बयान, कहा – ‘रिया को झूठे केस में जेल भेजा गया था’

ड्रग मामले में फिलहाल जामनत पर बाहर रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत मामले की जांच कर रही CBI टीम से कई कड़े सवाल पूछे हैं। साथ ही इस मामले में की गई अभी तक की कार्यवाही को सार्वजनिक करने की मांग भी की है। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिन्दे ने अपने बयान में कहा कि CBI को अब तक इस मामले में की गई तफ़्तीश का ब्यौरा सार्वजनिक कर देना चाहिए। गौरतलब है कि हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी एक प्रेसवार्ता में इस बात को उठाया था। और CBI से इस पूरे मामले की जानकारी सार्वजनिक करने की गुजारिश की थी। मीडिया रिपोट्स की माने तो सतीश मानशिन्दे का कहना है कि उस दुःखद हादसे को भुलाने का यह सही वक्त है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollyBellNewz (@bollybellnewz)

इसके अलावा रिया के वकील ने अपनी क्लाइंट रिया चक्रवर्ती को बेगुहान साबित करते हुए कहा कि मुम्बई पुलिस ने जब मामले के दो महीने बाद अपनी पूरी रिपोर्ट पेश की थी तब काफी हंगामा हुआ था। पटना में उनके और उनके परिवार के खिलाफ फर्जी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि अब तक रिया चक्रवर्ती पर मुम्बई पुलिस, ED, NCB, CBI तथा पटना पुलिस जांच कर चुकी है। 

मगर अभी तक उनके खिलाफ किसी को कोई भी सबूत नहीं मिला है। वहीं उनका यह भी मानना है कि CBI ने उनकी क्लाइंट रिया को गलत मामले में एक महीने तक हिरासत में भी रखा था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि देश की बड़ी जांच एजेंसियों ने अभिनेत्री का उत्पीड़न किया है। बाद में उन्हें अदालत से जामनत मिली और राहत की सांस आई।

वहीं सतीश मानशिन्दे ने रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत की बहनों के खिलाफ की गई शिकायत का भी ज़िक्र करते हुए कहा कि उनकी क्लाइंट ने शिकायत में लिखवाया था कि हो सकता है बिना डॉक्टर के परामर्श के उन्हें दवाईयां देना भी इस घटना की एक वजह हो सकती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि CBI देश की सबसे काबिल जांच एजेंसी है, और इस मामले में अब तक 4 महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है। ऐसे में। जांच एजेंसी को सामने आना चाहिए और इस पूरे मामले के बारे में बात करना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.