कंगना को मुंह तोड़ने की धमकी देने वाले नेता जी, यह जवाब सुन मुंह दिखाने लायक नहीं रहे

सुशांत केस के बाद से ही बॉलीवुड दो धड़ो में बंट गया है। ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि राजनीति का भी यही हाल है। एक तरफ वे लोग हैं जो सुशांत की मौत को हत्या बता रहे हैं और एक तरफ वे जो इसे आत्महत्या बता रहे हैं। दोनों के अपने-अपने तर्क है, अपने विचार हैं। फिर आप कहेंगे कि फिर परेशानी कहां है ? दरअसल राजनीति जब किसी मामले में प्रवेश कर जाती है तो उस मामले में भाषायी मर्यादा लगभग शून्य से भी नीचे चली जाती है। और फिर अगर बात शिवसेना के नेताओं की करें तो भाषायी मर्यादा जैसी कोई चीज़ उनकी डिक्शनरी में होती ही नहीं है। सुशांत केस में भी ऐसी ही चीजें सामने आई।

 

शिवसेना के एक नेता ने जहां पहले सुशान्त को नशेड़ी और लड़की बाज बता दिया था तो वहीं अब शिव सेना के एक विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना को मुंह तोड़ देने की धमकी दे डाली। दरअसल यह ट्वीट प्रताप ने मराठी में लिखा था हम इसका हिंदी रूपातंरण कर आपको बता रहे हैं। वे लिखते हैं कि सांसद संजय राउत ने कंगना को बड़े ही नम्रता वाले शब्दों से समझा दिया है। अगर इसके बाद भी वो यहां आती हैं तो हम उसका मुंह तोड़ देंगे। मैं गृह मंत्री से दरख़्वास्त करता हूं कि कंगना के खिलाफ राज द्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्रियल और सेलिब्रिटी बनाने वाली मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की है।”

दरअसल मामले की शुरुआत हुई थी शुक्रवार से जब कंगना ने सामना में एक लेख को ले कर अपना विरोध दर्ज करवाते हुए एक ट्वीट कर दिया था। बस तब से ही शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी। इसके बाद कंगना ने घोषणा की, कि वे 9 तारीख को मुम्बई आएंगी किसी के बाप में दम हो तो रोक कर दिखाए किसी के बाप का महारष्ट्र नहीं है। 

बता दें कि इस पूरे मामले को महिला आयोग की भी इंट्री हो चुकी है। और उन्होंने विवादित बयान देने वाले विधायक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.