‘किसी अनजान व्यक्ति के साथ संबंध बनाए हैं’, सौतेली माँ के इस अजीब सवाल पर सारा ने दिया यह जवाब

सारा अली खान का नाम पिछले दिनों ड्रग्स केस में आया था तब से ही वह सुर्खियों में हैं। एनसीबी ने उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने निजी जिंदगी को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए। बता दें कि सारा अली खान स्टार किड्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। सारा डेब्यू से लेकर आजतक अपने बेबाक जवाब और स्पष्ट मुद्दों पर बात करने के लिए जानी जाती हैं।

एक ओर जहां उन्होंने करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही। वहीं एनसीबी के सामने उन्होंने सुशांत के साथ रिश्ते को भी स्वीकारा। हाल ही में हमें एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब सारा अली खान अपनी स्टेप मदर करीना कपूर खान के रेडियो शो वॉट वुमेन वॉन्ट में पहुंचीं थी। अपने रेडियो शो में करीना ने सारा की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई सवालों पर चर्चा की। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसकी सारा ने भी कभी उम्मीद नहीं की थी।

वन नाइट स्टैंड को लेकर पूछा सवाल 

सारा अली करीना कपूर ने सारा से उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवालों के साथ-साथ कई पर्सनल सवाल भी पूछे। रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर ने सारा अली खान से किसी को कभी नॉटी मैसेज भेजने के बारे में पूछा। यह सवाल पूछते हुए करीना ने डरते हुए यह भी कहा कि, वह यह सवाल पूछने से बच रही थी कि कहीं इसके बारे में उनके पिता सैफ ना सुन ले। यह सुनते ही सारा अली खान हैरत में आ गई। थोड़ी देर तक चुप रहने के बाद सारा ने मुस्कुराते हुए हां में जवाब दिया। इसके बाद करीना कपूर ने सारा अली खान से एक और एक सवाल किया जो बिल्कुल पर्सनल था।

करीना ने कहां की वे लोग मॉडर्न फैमिली से हैं इसीलिए शायद यह सवाल वह पूछ रही हैं। करीना ने सारा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी वन नाइट स्टैंड किया है। इस सवाल की उम्मीद तो सारा ने भी नहीं की थी। सारा अली खान ने झिझकते हुए जवाब दिया कि नहीं ऐसा नहीं हुआ है। सारा का यह जवाब सुनकर करीना ने कहा कि एक पैरंट होने के नाते यह उनके लिए बहुत सुकून की बात हैं।

महिलाएं खुलकर रखती है अपनी बात

 सारा अली खान ने शो के दौरान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि उनके सभी को एक्टर्स के साथ अच्छे संबंध रहे हैं। उन्हे कभी भी अपने को-स्टार को रिजेक्ट करने की जरुरत नहीं पड़ी। उन्होंने कहा कि उनके सभी को-एक्टर्स के साथ अच्छे प्रोफेशनल रिलेशनशिप्स रहे हैं। इतना ही नहीं करीना ने सारा से आगे पूछा कि 20 साल पुराने रिश्‍ते में और आज के प्‍यार के रिश्‍ते में क्‍या बदलाव आए हैं।

इस पर सारा ने कहा, उन्हे लगता है कि अब महिलाएं अपने पार्टनर को खुलकर बताने लगी हैं कि आखिर उन्‍हें इस रिश्‍ते में क्‍या चाहिए। जबकि पहले ऐसा नहीं होता था। पहले महिलाएं कभी अपनी इच्छाएं व्यक्त नहीं करती थी। लेकिन आज के दौर में महिलाओं को पता है कि उन्हें अपनी बात कैसे रखनी है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.