कपिल शर्मा शो की वजह से मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान में छिड़ी महाभारत, कर रहे हैं निजी हमले

पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो में महाभारत के कलाकारों को बुलाया गया था। इस शो में महाभारत के कलाकारों में कृष्ण, अर्जुन, युद्धिष्ठिर, दुर्योधन और शकुनि का किरदार निभाने वाले पात्रों को बुलाया गया। मगर इसमें भीष्मपितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना नदारद दिखे और यही इन दोनों कद्दावर अभिनेताओं के बीच की महाभारत की वजह बना। दोनों ही अभिनेता अब निजी हमलों पर पहुंच गए है, और एक दूसरे के खिलाफ जम कर जहर उगल रहे हैं। 

बतादें की मुकेश खन्ना ने टीवी शो महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाया था, वहीं गजेंद्र चौहान इस शो में सबसे बड़े पांडव पुत्र युधिष्ठिर का रोल निभा रहे थे। मजेदार बात यह है कि शो के इतने सालों बाद भी यह दोनों कलाकार एक दूसरे को ताना मारते हुए किरदारों के नामों का यही संबोधन कर रहे हैं। एक ओर जहां गजेंद्र, मुकेश को भीष्म पितामह बुला रहे हैं तो मुकेश उन्हें धर्मराज कह कर संबोधित कर रहे हैं।

मुकेश खन्ना ने डाला इंस्टाग्राम पर वीडियो

इस महाभारत में ताजा हमला मुकेश खन्ना ने किया है, उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो पोस्ट करते हुए, शब्दो के करारे बाण गजेंद्र चौहान पर छोड़े हैं। मुकेश खन्ना ने अपने इस वीडियो में अपने साथी कलाकार का नाम लिए बैगर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई साथ ही उन्होंने इसके साथ एक लंबा नोट भी लिखा। जिसमें उन्होंने कहा –  ”महाभारत सीरियल में अपने आप को धर्मराज कहलवाने वाले कलाकार को शायद ये घमंड हो गया है कि शो उनकी वजह से चला था। इसलिए दुनिया भर के सारे अंगूर पहले उन्हें ही मिलने चाहिए। मुकेश खन्ना को अंगूर नहीं मिले, इसलिए वो अंगूर को खट्टा कह रहे हैं और द ग्रेट कपिल शो को वाहियात शो कह रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “एक इंटरव्यू में धर्मराज जी बोले, जहां तक वो जानते हैं, मुकेश को तो शो में इनवाइट ही नहीं किया गया था तो वो इनकार कैसे कर सकते हैं। इन्हें ये भ्रम है कि ये हमेशा सच बोलते हैं, क्योंकि धर्मराज जो ठहरे, तो मैं इसे इनकी अज्ञानता कहूंगा, जो इन्होंने ढेर सारी वाहियात फ़िल्में कर के कमाई है।”

महाभारत की तुलना कपिल शर्मा शो से करने पर नाराज

“आगे वो बोले कि मुकेश जी कहते हैं कि वो इसलिए कपिल शो में नहीं आये कि यहां मर्दों को औरतों के कपड़े पहन कर नचाया जाता है। तो उन्होंने महाभारत शो क्यों नहीं छोड़ा, जहां अर्जुन भी औरतों के वस्त्र पहन बृहन्नला बनकर नाचा था। ये बात सुन कर मुझे उनकी समझ पर हंसी आ रही है। मैं यही कह सकता हूं- ”अरे अज्ञानी कहां महाभारत और कहां ये बहूदगी से भरा शो।”

आप कैसे तुलना कर सकते हैं मिस्टर धर्म राज

View this post on Instagram

महाभारत सीरीयल में अपने आप को धरम राज कहलवाने वाले कलाकार को शायद ये घमंड हो गया है कि शो उनकी वजह से चला था। इसलिए दुनिया भर के सारे अंगूर पहले उन्हें ही मिलने चाहिए। मुकेश खन्ना को अंगूर नहीं मिले सो वो अंगूर को खट्टा कह रहे हैं और दी ग्रेट कपिल शो को वाहियात शो कह रहे हैं। एक इंटर्व्यू में धर्मराज जी बोले जहाँ तक वो जानते है मुकेश को तो शो में इन्वाइट ही नहीं किया गया था तो वो इंकार कैसे कर सकते हैं ! इन्हें ये भ्रम है कि ये हमेशा सच बोलते हैं क्योंकि धर्मराज जो ठहरे तो मैं इसे इनकी अज्ञानता कहूँगा जो इन्होंने ढेर सारी वाहियात फ़िल्में कर के कमाई है। आगे वो बोले कि मुकेश जी कहते हैं कि वो इसलिए कपिल शो में नहीं आये कि यहाँ मर्दों को औरतों के कपड़े पहन कर नचाया जाता है।तो उन्होंने महाभारत शो क्यों नहीं छोड़ा जहाँ अर्जुन भी औरतों के वस्त्र पहन बृहंनल्ला बन कर नाचा था। ये बात सुन कर मुझे उनकी समझ पर हँसी आ रही है। मैं यही कह सकता हूँ “ अरे अज्ञानी कहाँ महाभारत और कहाँ ये बहूदगी से भरा शो !” महाभारत में अर्जुन योद्धा बन कर नाचा था। उस पर उर्वशी का शाप था, उसका ये अज्ञातवास था और वो राजकुमारी उत्तरा को नृत्य सिखा रहा था. और यहाँ कपिल शो में मर्द औरतों की ड्रेस पहन अश्लीलता भरे अन्दाज़ से कहते हैं “ए मैं तेरे पास बैठ सकती हूँ क्या ??” HOW CAN YOU COMPARE MR DHARAM RAAJ !!

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

महाभारत में अर्जुन योद्धा बनकर नाचा था। उस पर उर्वशी का शाप था, उसका ये अज्ञातवास था और वो राजकुमारी उत्तरा को नृत्य सिखा रहा था और यहां कपिल शो में मर्द, औरतों की ड्रेस पहन अश्लीलता भरे अन्दाज़ से कहते हैं “ए मैं तेरे पास बैठ सकती हूं क्या??” आप तुलना भी कैसे कर सकते हैं मिस्टर धर्मराज!!

मुकेश खन्ना समझते हैं खुद को महाभारत का ठेकेदार 

View this post on Instagram

ये प्रश्न वाइरल हो चुका है की महाभारत शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं ? कोई कहता है उनको इन्वाइट नहीं किया गया। कोई कहता है उन्होंने ख़ुद मना किया। ये सच है कि महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है। ये सच है कि इन्वाइट ना करने का सवाल ही नहीं उठता।ये भी सच है की मैंने ख़ुद मनाकर दिया था। अब ये भी सच है कि लोग मुझसे पूछेंगे कि कपिल शर्मा जैसे बड़े शो को कोई मना कैसे कर सकता है। बड़े से बड़ा ऐक्टर जाता है।जाते होंगे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा ! यही प्रश्न गूफ़ी ने मुझसे पूछा कि रामायण के बाद वो लोग हमें इन्वाइट करने वाले हैं। मैंने कहा तुम सब जाओ मैं नहीं जाऊँगा।कारण ये कि भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉप्युलर है।परंतु मुझे इससे ज़्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है। जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है।घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हँसते हैं। इस शो में लोग क्यों हैं हैं करके हँसते हैं मुझे आज तक समझ नहीं आया।एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं। उसका काम है हँसना।हँसी ना भी आए तो भी हँसना।इसके उन्हें पैसे मिलते हैं।पहले इस काम के लिए सिद्ध भाई बैठते थे।अब अर्चना बहन बैठती है। काम? सिर्फ़ हा हा हा करना !!! एक उदाहरण दूँगा। आप समझ जाएँगे कि कोमेडी का स्तर कितना घटिया है इस शो में। आप सबने देखा होगा।इसके पहले का रामायण शो।कपिल अरुण गोविल को पूछता है। आप बीच पर नहा रहे हों। भीड़ में से एक बंदाँ चिल्ला कर बोलता है.. अरे देखो देखो राम जी भी VIP underwear पहनते हैं ! आप क्या कहेंगे ? मैंने सिर्फ़ प्रोमो देखा। उसमें अरुण गोविल जो श्री राम जी की इमिज लेकर घूमते है, सिर्फ़ मुस्कुरा दिए।जिसको दुनिया राम के रूप में देखती है उससे आप ये घटिया प्रश्न पूछ कैसे सकते हैं ! नहीं मालूम अरुण ने जवाब में क्या कहा।मैं होता तो कपिल का मुँह बंद करा देता।इसी लिए मैं नहीं गया। https://youtu.be/M1HugyoQwKA

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

गौरतलब है कि हाल ही में मीडिया समूह से बात करते हुए गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्ना पर तीखे सवाल दागे थे। उन्होंने कहा था कि मुकेश खन्ना समझते हैं कि वे ही महाभारत के ठेकेदार है। उनके अनुसार मुकेश खन्ना को शो में नहीं बुलाया गया था और इस बात की पुष्टि खुद भीष्मपितामह ने अपने वीडियो में भी की थी। इसके साथ ही गजेंद्र चौहान ने तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि मुकेश खन्ना इन दिनों सबको ज्ञान देने का काम कर रहे हैं मगर उन्हीं के पास ज्ञान की कमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.