‘दर्द भुलाने के लिए लेते हैं ड्रग’ बोल कर बुरी फंसी पूजा भट्ट, यूजर्स ने पूछा – क्या आप भी…

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का केस में अब ड्रग्स एंगल आ चुका है। जिसकी जांच नारकोटिक्स डिपार्टमेंट यानी की NCB कर रही है। वहीं बॉलीवुड में फैले ड्रग्स को ले कर इंडस्ट्री भी दो भागों में बंट चुकी है। इसी बीच पूजा भट्ट ने एक ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में उन लोगों की बात उठाई जो जीवन के दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का सेवन करते हैं। 

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा कि – ‘क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि उनके जीवन का दर्द दूर हो जाए? वो जो अपने सपनोंं को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं, गरीबी और दुख के बीच इन पदार्थों का पीछा करने लगते हैं? क्या कोई इनको ठीक करने में दिलचस्पी रखता है?

मगर इस ट्वीट से सवाल यह उठता है कि क्या पूजा भट्ट को यह लगता है कि ड्रग दर्द दूर करने की दवा है? मगर पूजा भट्ट को यह दलील देने से पहले सोचना चाहिए था कि ड्रग का काम सिर्फ और सिर्फ अंधकार में ले जाना है। इससे दर्द बढ़ते हैं ना की कम होते हैं। वहीं चमकती धमकती दौलत की गौद में पलती इंडस्ट्री के लोगों को किस बात का दर्द है जो वो ड्रग्स लेते हैं। ड्रग्स एक कानून अपराध है, ड्रग्स लेने वाला प्रत्येक व्यक्ति ना सिर्फ खुद को नष्ट करता है बल्कि अपने परिवार और समाज को भी नष्ट कर देता है। ड्रग्स लेने वाला प्रत्येक व्यक्ति गुनहगार है चाहे ऊंचे तबके का हो या निचे तबके का। 

गौरतलब है कि सुशांत केस की मुख्य आरोपी तथा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभी जेल की हवा खा रही है यानी उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं रिया कई बॉलीवुड सितारों के नाम भी ले चुकी है, जिससे अब गिरफ्तारी की तलवार लगातार दूसरे स्टार्स पर लटक रही हैं। इस बीच अब महेश भट्ट की बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी इस तड़कते भड़कते मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.