सुशांत की प्रेमिका के समर्थन में आई महेश भट्ट की पत्नी, रिया को बताया ‘मासूम शिकार’

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सबसे ज़्यादा आलोचना का सामना करने वाली उनकी प्रेमिका और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली है। बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड में एक बार फिर स्वीकार्यता दिलवाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अभी हाल ही में महेश भट्ट की पत्नी का एक ऐसा ही मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें वे यूजर के सवाल के जवाब में लिखती है कि “रिया के जेल जाने के बाद उन्ही लोगों के असली चेहरे सामने आए हैं जिन्होंने उन्हें जेल भेजा था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रिया पूरी तरह से बेकसूर हैं उन्हें जबरन फंसाया गया था। 

दरअसल, एक यूजर ने अर्नब गोस्वामी की चैट लीक मामले पर ट्वीट किया, ‘रिया जेल गई थीं और उनका करियर भी खराब हो गया है। देखते हैं अब अर्नब का क्या होगा।’ इस पर सोनी राजदान ने जवाब देते हुए लिखा, ‘रिया के जेल जाने से वही लोग एक्सपोज हुए जिन्होंने उन्हें जेल भेजा था। वह ट्विस्ट डिसाइज की मासूम विक्टिम थी। क्यों कोई उनके साथ काम नहीं करेगा? मुझे लगता है वह बहुत अच्छा काम करेंगी।”

गौरतलब है कि सुशांत मामले के बाद बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती पूरी तरीके से टूट चुकी हैं और उन्हें अब फिर से कमबैक करने में वक्त लगेगा। हालांकि हाल ही में रिहाई के बाद पहली बार वे अपने राजीव लक्ष्मण के साथ पार्टी करती हुई नजर आई जिसके फोटो राजीव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डाले थे मगर फिर बाद में डिलीट कर लिए। इन फोटो को देख कर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि रिया अब फिर से सामान्य जीवन में आ रही है।  

वहीं इन सब के अलावा रिया और सुशांत के करीबी दोस्त माने जाने वाले रूमी जाफरी ने भी अभिनेत्री का समर्थन किया है। दरअसल हाल ही में वे रिया से मिलने उनके घर गए हुए थे, इस मुलाकात के बाद उन्होंने यह घोषणा की थी कि रिया जल्द ही फिल्मों में दिखने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रिया के पास इस पूरे मामले में बहुत कुछ है कहने को जिसे वो वक्त आने पर सबके सामने रखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.