AIIMS की रिपोर्ट आने के बाद महेश भट्ट की पत्नी ने किया ट्वीट, बिना नाम लिए सुशांत को बताया मानसिक रोगी

दिवंगत अभीनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही यह मामला काफी हंगामें भरा रहा। दरअसल मौत के बाद से ही अभिनेता के चाहने वाले और उनके परिवार के लोग यह स्वीकार नहीं करना चाहते थे कि अभिनेता ने आत्महत्या की। इस मामले पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी, के तरह की थ्योरी ने भी मार्केट में काफी सुर्खियां बटोरी। अभिनेता की मौत के बाद से ही यह गुत्थी अनसुलझी थी कि अभिनेता ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है। वहीं इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए दिल्ली स्थि​त अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों से मदद मांगी थी, जिनके एक पैनल ने हाल ही में सीबीआई (CBI) को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।

 AIIMS के डॉक्टरों ने जो रिपोर्ट पेश की है उसके अनुसार सुशांत ने आत्महत्या की है उनकी हत्या नहीं हुई है। इस रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की हत्या की थ्योरी को एम्स के डाक्टरों की टीम ने सिरे से ख़ारिज कर दिया है। गौरतलब है कि सुशांत के वकील और उनके परिवार वाले लगातार इस बात को उठा रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है। अब इस मामले पर महेश भट्ट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

सोनी राजदान ट्वीट कर लिखते हैं कि – ‘यह उन लोगों के लिए है जो कहते हैं कि कोई एक दिन अचानक सुबह उठकर आखिर खुद को ऐसे कैसे मार सकता है। हां, कोई ऐसा नहीं करता, यही तो पूरा प्वाइंट है। वह तो कई सालों तक इसे झेलते रहते हैं। दुख की बात तो ये है कि लोग कभी-कभी एक ही विकल्प चुनते हैं।’

इसके बाद सोनी अपने दूसरे ट्वीट में लिखती है कि- ‘वह जिंदगी से नहीं, लेकिन दुख से पीड़ित होते हैं। दुख की बात है कि इसमें आत्महत्या शामिल हो सकती है। मानसिक स्वास्थ्य को खराब न होने दें। कृप्या इस बात को समझने की कोशिश करें कि मानसिक रोग को समझना कितना जरूरी है। इलाज करवाने से न डरें और न ही शर्मिंदा हों। क्योंकि यह आपकी जान बचा सकता है।”

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही महेश भट्ट और उनका पूरा परिवार यूजर्स का गुस्सा झेल रहा है। लोगों का कहना है कि महेश भट्ट की वजह से ही रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था। वहीं कंगना ने भी महेश भट्ट और उनके परिवार और संगीन आरोप लगाते हुए उन्हें बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को बढ़ाने का दोषी साबित किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.