इस जान लेवा बीमारी की चमेट में आई महिमा चौधरी, सामने आए इस Video में एक्ट्रेस को पहचानना भी हुआ मुश्किल

केसर एक बेहद ही घातक बीमारी है और आए दिन लोग इसका शिकार हो रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार भी इसका सामना कर चुके हैं। हाल ही में एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। परदेस फिल्म से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी इन दिनों ब्रेस्ट केसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी हाल ही में सामने आई है। सामने आए वीडियो में उनका पूरा लुक ही बदला नजर आ रहा है। इस खबर को सुनकर फैंस को काफी धक्का लगा है।

हाल ही अनुपम खेर ने महिमा चौधरी संग अपना एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि महिमा चौधरी ब्रेस्ट केसर से जूझ रही हैं। अनुपम खेर ने ये वीडियो शेयर कर दर्शकों को ये जानकारी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने महिमा चौधरी को हीरो भी बताया है।

अनुपम खेर ने वीडियो साझा कर दी जानकारी

परदेस फिल्म से अपनी खूबसूरती बिखेरनी वाली महिमा चौधरी का लुक आज पूरी तरह से बदल गया है। आज उन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल हो गया है। एक्ट्रेस के केसर होने की खबर ने फैंस को काफी सदमे में डाल दिया। इस खबर के सामने आते ही सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। सामने आए वीडियो में महिमा काफी बदली बदली नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


महिमा चौधरी संग ये वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म द सिग्नेचर में एक अहम रोल प्ले करने के लिए अमेरिका से कॉल किया था लेकिन स वक्त मुझे पता चला कि उन्हें केसर हैं। वो चाहती थीं कि मैं इस खबर को फैंस से साझा करूं। महिमा का ये एटिट्यूड दूसरी महिलाओं को हिम्मत देगा। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से अपील की है कि वो महिमा को अपनी प्यार और दुआएं दें। उन्होंने ये भी बताया कि वो सेट पर आ चुकी हैं।

महिमा ने बताई कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

महिमा चौधरी ने दर्द जाहिर करते हुए बताया कि जब अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने के लिए बुलाया तो उस वक्त अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। महिमा ने बताया कि उन्हें वेब सीरीज और फिल्म करने के लिए काफी कॉल्स आ रहे हैं लेकिन वो काम के लिए हां नहीं कह सकीं क्योंकि उनसे सिर पर बाल नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जब अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया तो वो मना नहीं कर पाईं। उन्होंने अनुपम खेर से ये भी रिक्वेस्ट की कि क्. वो विग पहनकर आ सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

ये बातें बताते हुए महिमा के आंखों से आंसू छलक गए और अनुपम उन्हें तुरंत शांत कराने लगे। उन्होंने बताया कि उनमें केसर के कोई लक्षण नहीं थे, रूटीन चेकअप के दौरान उन्हें इस बारे में पता चला। जब जांच में सामने आया कि मुझे ब्रेस्ट केसर है तो मैं घबरा गई। उस वक्त सबने कहा कि ये तो खुशी की बात है कि जल्दी पता चल गया तुम रो क्यों रही हो लेकिन केसर ऐसा शब्द है जिसे सुनकर आप घबरा जाते हैं। फिलहाल महिमा अपने जिंदगी के इस कठिन दौर से गुजर रही हैं और अपने परिवार की शुक्रगुजार हैं जो हर मुश्किल में उनके साथ खड़े हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.