मलाइका अरबाज के बेटे ने छोड़ा घर, दूर जाते बेटे के लिए लिखा अभिनेत्री माँ ने भावुक कर देने वाला नोट

मलाइका और अरबाज काफी समय से एक दूसरे के साथ रहने के बाद अब अलग हो गए हैं। मलाइका और अरबाज की इस शादी से उन्हें एक बेटा हुआ था जिसका नाम उन्होंने अरहान रखा था। अब माँ मलाइका ने अरहान के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस नोट में एक माँ की भावना को व्यक्त करते हुए मलाइका ने अपने बेटे के नए सफर की चिंता, भय और घबराहट को व्यक्त किया है। इस इमोशनल नोट के साथ मलाइका ने अपनी और अपने बेटे की साथ में एक फोटो भी शेयर की है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gorgeous❤Malaika (@gorgeousmalaika)

मलाइका ने जो तस्वीर साझा की है उसमें दोनो माँ बेटे खिड़की से बाहर की और झांकते हुए देखे जा सकते हैं। जहां अरहान तस्वीर में शीशे पर हाथ रख कर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं मलाइका गाउन में अपने बेटे के साथ खड़ी हुई हैं। यह तस्वीर जितनी खूबसूरत है उतना ही खूबसूरत है इस तस्वीर का कैप्शन जो लोगों के दिलों के अंदर उतर गया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अपने इस भावुक कर देने वाले पोस्ट में बेटे के दूर नए सफर में जाने को ले कर बात करते हुए कहती है कि ‘जहां हम दोनों ही एक नए और अनदेखे सफर पर जा रहे हैं, जहां घबराहट, डर, एक्साइटमेंट, दूरी और नए अनुभव हैं… मैं बस इतना ही जानती हूं कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है अरहान। यह तुम्हारे अपने पंख फैलाने का वक्त है, उड़ो और अपने सपनों को जियो। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं।’

आपको बता दें कि मलाइका का बेटा अरहान अपनी पढ़ाई पूरी करने विदेश जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी अपने बेटे पर बात करते हुए मलाइका ने बताया था कि अरहान ने फिलहाल पढ़ाई से ब्रेक ले रखा है। इसके अलावा मलाइका ने एयरपोर्ट से भी अपने बेटे की तस्वीर को शेयर किया है, इस तस्वीर में अरहान कैस्पर को गले लगाते हुए दिखाई दे रहा है। इसे साझा करते हुए कैप्शन में मलाइका लिखती है कि गुडबॉय कहना बेहद मुश्किल काम है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arhaan Khan (@iamarhaankhan)

अब आपको समझ आ ही गया होगा कि बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा क्यों अपने बेटे के साथ ही हर जगह दिखाई दे रही थी। रविवार को मलाइका ने अपने पूरे परिवार को भी आमंत्रित भी किया था। इस फैमिली गेट टू गेदर में अरहान के पिता यानी अरबाज खान भी शामिल हुए थे। इस फैमिली रीयूनियन में मलाइका के माता-पिता, बहन अमृता अरोड़ा, एक्स हसबैंड अरबाज और अरहान शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.