पति की अंतिम यात्रा में खुद को संभाल नहीं पाई मंदिरा बेदी, रो-रो कर बना ली अपनी यह हालत

आज यानी बुधवार की सुबह मंदिरा बेदी के जीवन की सबसे कठिन सुबह थी। आज दिन की शुरुआत होते ही उनके जीवन साथी ने उन्हें बीच सफर में अकेला छोड़ कर हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से रुख़्सती ले ली। महज़ 49 साल की उम्र में उनके पति राज कौशल ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने पति को यूं अचानक खो देने के गम को मंदिरा बेदी पचा नहीं पा रहीं हैं और फिलहाल वे बुरी तरह से टूटी हुई हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया और राज कौशल के अंतिम सफर की कुछ तस्वीरें काफी सर्क्युलेट हो रहीं हैं। 

बता दें कि अभी तीन दिन पहले यानी कि रविवार के दिन डायरेक्टर और प्रड्यूसर राज कौशल पार्टी के मूड में थे और उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिल कर जम कर पार्टी भी की थी। राज इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव थे, रवीवार रात को की गई पार्टी की तस्वीरें उन्होंने सोमवार को अपने ऑफिशियल अकॉउंट पर भी पोस्ट की थी। मीडिया से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 4 बजे उनके सीने में अचानक तेज दर्द उठा, आनन फानन में परिवार वाले उन्हें अस्पताल भी ले गए ममगर उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

इसके बाद राज कौशल के निजी निवास से आज दोपहर 11 बजे उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। यह यात्रा मंदिरा के लिए सबसे ज़्यादा दुखद और भावुक कर देने वाली थी। अपने पति की अंतिम यात्रा के दौरान वे अपने आंसू रोक नहीं पाई और दोस्तों के कंधे पर रोती हुई दिखाई दी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by tellyyapa (@tellyyapa9)

राज कौशल की अंतिम यात्रा में उनके साथ चलने के बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुँचे हुए थे। सभी लोग मंदिरा बेदी को धड़हास बंधा रहे थे, और इस दर्द में उन्हें सहारा दे रहे थे। यकीनन मंदिरा के लिए यह एक ऐसा दुख है जिसकी कोई सीमा नहीं है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LTVBEATS (@ltvbeats)

Leave a Reply

Your email address will not be published.