मनजिंदर सिंह ने कसा करण जौहर पर तंज, कहा – जल्द कॉफी विद NCB होगा, सामने आएंगे ड्रग के रहस्य

शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने गुरुवार को प्रड्यूसर/डायरेक्टर पर एक करारा तंज कसा है। उन्होंने कॉफी विद करण का उदाहरण देते हुए कहा है कि इसी तर्ज पर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट भी बहुत जल्द एक शो करने वाला है जिसका नाम कॉफी विद NCB होगा। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के इस शो पर कोक विद करण के कई राज़ सामने आएंगे। सिरसा ने एक ट्वीट के ज़रिए यह बात कही इस ट्वीट में उन्होंने कई सेलिब्रिटी को टैग भी किया। 

गौरतलब है कि मंगलवार के दिन शिरोमणि अकाली दल के विधायक BSF के मुख्यालय गए थे जहां उनकी मुलाकात नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के प्रमुख राकेश आस्थाना से हुई थी। राकेश आस्थाना के सामने विधयाक सिरसा ने करण जौहर सहित अन्य कलाकारों के खिलाफ 2019 में कथित ड्रग पार्टी करने का आरोप लगाया है। 

अपनी इस शिकायत में उन्होंने करण जौहर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल और अन्य के खिलाफ NDPS एक्ट 1985 के तहत मामला दर्ज करवा कर कार्यवाही की मांग की है। 

मीडिया से बात करते हुए सिरसा ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत पहले मुम्बई पुलिस से की थी मगर कार्यवाही ना होने की वजह से अब उन्हें नारकोटिक्स डिपार्टमेंट में शिकायत की है। उन्होंने कहा की जब कोई विधायक एक कमिश्नर से ड्रग की शिकायत करे और उस पर जांच ना हो तो इसके दो कारण है। पहला यह की यह ड्रग सामान्य है जिसकी जांच की आवश्यकता नहीं है दूसरा यह की इसमें सबकी मिलीभगत है। इन दो कारणों की वजह से ही इतने संगीन आरोप पर भी पुलिस कार्यवाही ना करें। उनके अनुसार उन्होंने बार-बार कमिश्नर को रिमांड भी करवाया मगर कोई जांच नहीं की गई। 

बताते चलें कि जुलाई 2019 में, करण जौहर ने एक पार्टी रखी थी, इस पार्टी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया और जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था। इस वीडियो में दीपिका, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर, वरुण धवन, नताशा दलाल, जोया अख्तर, मिलिंद देवड़ा की पत्नी पूजा शेट्टी देवड़ा, विक्की कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर दिखाई दे रहे हैं। वहीं टेबल पर एक सफेद पाउडर दिखाई दे रहा है अब यह क्या है वो जांच का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.