CBI को मिले कई अहम सबूत, जल्द हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी के हाथों में है, एजेंसियां परत दर परत इस केस की तह तक जाने की योजना बना रही है। मामले में सीबीआई धारा 306 मतलब कि आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे आरोपों की भी जांच कर रही है। वहीं इसी मामले में इन दिनों एक अहम जानकारी सूत्रों द्वारा बताई जा रही है। दरअसल कहा जा रहा है कि रिया के मिलने से पहले सुशांत स्वस्थ थे,मगर उनसे मिलने के बाद वे बीमार रहने लगे। हाल ही में यह बात भी सामने आ रही है कि ना सिर्फ रिया बल्कि उसका पूरा परिवार ही ड्रग्स का सेवन करता था। रिया के कॉन्टेक्ट में आने के बाद सुशान्त ने गांजे का सेवन ज़्यादा कर दिया क्योंकि उसे बताया गया कि यह आपके डिप्रेशन का इलाज है, यही वजह है कि वो नशे का आदि हो गया। 

वहीं यह भी खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती अपने घर में पर्याप्त से ज़्यादा मात्रा में अपने भाई के द्वारा ड्रग्स रखती थी ताकि सुशान्त को कमी ना पड़े। सुशांत को पूरी तरह से ड्रग्स ने जकड़ रखा था, ख़ासकर लॉक डाउन लगने के बाद से सुशांत और ज़्यादा मात्रा में ड्रग्स लेने लगे। इसके अलावा जब सुशांत के घर वालों को उसकी इस आदत के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे रिया से दूर रहने की सलाह दी, और उसे उससे दूर करने के लिए प्रयास भी किये। 

रिया को सुशांत इस कदर प्यार करते थे कि वो किसी भी सूरत में उससे अलग नहीं होना चाहते थे। सुशांत और रिया की बहन के बीच हुए झगड़े के बाद रिया ने सुशांत के सामने एक शर्त रखते हुए उनसे कहा कि ‘या तो तुम तुम मेरे साथ रह कर मुझसे शादी कर लो, या तुम अपने परिवार वालों के पास वापस चले जाओ’ इसी के बाद से सुशांत अपने परिवार से काफी कट से गए थे। मगर सुशांत की बहने लगातार उनके संपर्क में रहने की कोशिश करती और उनकी हालत जानती। 

8 जून को जब सुशान्त ने दिशा सालियान की मौत के बारे में सुना तो वो और ज़्यादा टूट गए। वहीं रिया से भी उनका झगड़ा हो गया और रिया भी उन्हें छोड़ कर चली गयी। लिहाज़ा सुशांत और ज़्यादा मात्रा में ड्रग्स लेने लगे, ताकि वो नॉर्मल रह सके।  इसके साथ ही जांच एजेंसी की तफ्तीश में अब तक यह साफ हो गया है कि रिया एक पत्नी की तरह उनके साथ रह रही थी, मगर रिया के द्वारा की गई बेरुखी वे सह नहीं पाए और उन्होंने आत्महत्या कर ली। 

 गौरतलब है कि जांच एजेंसी की अभी तक की थ्योरी के अनुसार सुशांत अपने परिवार और रिया के बीच बुरी तरह फंस चुके थे, अपनी बहनों और अपनी प्रेमिका के बीच में से वो किसी एक को चुन नहीं पा रहे थे। यही वजह है कि उन्होंने आत्महत्या कर इस किस्से को यहीं खत्म करने की योजना बना ली।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.